बॉलीवुड

एक-दो नहीं पांच-पांच हसीनाओं संग इश्क लड़ा चुके हैं कार्तिक आर्यन, एक तो है नवाब की बेटी

हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन 31 साल के हो गए हैं. 2 नवंबर 1990 को कार्तिक का जन्म मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में हुआ था. कार्तिक का असली नाम कार्तिक तिवारी है, हालांकि बाद में उन्होंने अपना सरनेम तिवारी हटाकर अपने नाम में आर्यन जोड़ लिया था. उनके पिता का नाम और मां का नाम तिवारी है.

kartik aaryan

कार्तिक ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी. उन्हें असली पहचान फिल्म ‘सोनी के टीटू की स्वीटी’ से मिली थी. यह फिल्म हिट रही थी. कार्तिक अब एक से बढ़कर एक फ़िल्में दे रहे हैं और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.

कार्तिक अपने लव अफेयर्स को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे है. कार्तिक पर लाखों लडकियां फ़िदा है हालांकि उनके खुद के कई अफ़ेयर रहे हैं. तो आइए आज आपको बताते हैं कि उन्होंने किन-किन हसीना को डेट किया है.

अनन्या पांडे (Ananya Panday)…

kartik aaryan and ananya panday

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ कार्तिक आर्यन का नाम जुड़ चुका है. बता दें कि इन दोनों कलाकारों ने फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में साथ काम भी किया है. फिल्म में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी अहम रोल अदा किया था. कार्तिक और अनन्या के अफ़ेयर की चर्चाएं फ़िल्मी गलियारों में भी हुई हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कभी कुछ नहीं कहा.

डिंपल शर्मा (Dimple Sharma)…

Dimple Sharma

 

आप शायद ही डिंपल शर्मा (Dimple Sharma) को जानते होंगे. लेकिन आपको बता दें कि डिंपल एक कैनेडियन मॉडल हैं. कहते है कि कार्तिक ने डिंपल शर्मा को भी डेट किया है हालांकि जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था और इनके रिश्ते के टूटने का कोई कारण सामने नहीं आ सका.

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh)…

kartik aaryan and Fatima Sana Shaikh

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) एक बॉलीवुड अदाकारा हैं. वे काफी ख़ूबसूरत हैं और इस ख़ूबसूरत एक्ट्रेस पर भी कार्तिक आर्यन का दिल आया था. बता दें कि, इन दोनों ने साथ में फिल्म ‘आकाशवाणी’ में काम किया था. बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. दोनों ने साथ में अच्छा-ख़ासा समय बिताया था हालांकि फिर दोनों का रिश्ता टूट गया था.

सारा अली खान (Sara Ali Khan)…

kartik aaryan and sara ali khan

जहां कार्तिक हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता हैं तो वहीं सारा अली खान भी हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री हैं. अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा बीते तीन साल से बॉलीवुड में काम कर रही हैं. इस दौरान वे अपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चाओं में रही . सारा अली खान कार्तिक आर्यन को भी डेट कर चुकी हैं.

kartik aaryan and sara ali khan

एक समय दोनों का रिश्ता ख़ूब सुर्ख़ियों में रह चुका है हालांकि समय के साथ यह रिश्ता भी ख़त्म हो गया. बता दें कि दोनों ने साथ में फिल्म ‘लव आजकल’ में काम किया और इस बीच दोनों एक-दूजे पर दिल हार गए. हालांकि फिल्म के फ्लॉप होने के बाद दोनों की जोड़ी टूट गई थी.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)…

kartik aaryan and Shraddha Kapoor

अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी और जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ भी कार्तिक आर्यन का नाम जुड़ चुका है. दोनों के प्रेम प्रसंग की ख़बरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन अपने रिश्ते पर न ही कार्तिक ने कुछ कहा और न ही श्रद्धा की ओर से कोई बयान सामने आया. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है.

kartik aaryan

Back to top button