बॉलीवुड

लो जी दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रहे विराट-अनुष्का ! बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल

पिता ने खींची फोटो, अनुष्का ने की शेयर, एक्ट्रेस के चहेरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, जानें क्या है सच्चाई

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा बीते साल से अपनी पहली प्रेग्नेंसी के बाद से ही लगातार चर्चाओं में चल रही हैं. बीते साल अनुष्का और विराट ने इस बात का ऐलान किया था कि वे साल 2021 में माता-पिता बनने वाले हैं. इसके बाद अनुष्का ने इस साल की शुरुआत में बेटी वामिका को जन्म दिया था.

Anushka Sharma Virat Kohli

बेटी के जन्म के पहले से ही अनुष्का शर्मा अपनी पेशेवर ज़िंदगी से दूर है. वे पूरा समय अपनी बेटी और पति विराट कोहली के साथ बिता रही हैं. हालांकि वे समय-समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती है. आए दिन वे कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर करती है. फिलहाल उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के होश उड़ा रही है.

Anushka Sharma Virat Kohli

दरअसल, सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाने वाली अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो साझा की है. इसमें उन्हें देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं. क्योंकि तस्वीरों में अभिनेत्री का बेबी बंप साफ़ नज़र आ रहा है और लोग तरह-तरह की बातें करने लगे है.

anushka sharma

anushka sharma

लोग यह भी कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार माता-पिता बनेंगे. लेकिन जरा ठहरिए. अनुष्का ने इसके साथ ख़ास जानकारी भी साझा की है.

Anushka Sharma

दरअसल, अनुष्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. अनुष्का बैठी हुई है और उनके चेहरे पर मुस्कान नज़र आ रही है. उनके चेहरे पर आप प्रेग्नेंसी का ग्लो भी साफ़ देख सकते हैं. सोफे पर बैठी अनुष्का ने इंस्टा पर तस्वीर साझा करते हुए नीचे लिखा है कि, ‘यादें 20 नवंबर 2020’. यानी कि यह तस्वीर उनकी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की है. तस्वीर में अनुष्का सूट पहने एथनिक लुक में नज़र आ रही हैं.

anushka sharma

बता दें कि अनुष्का की इस तस्वीर को उनके पिता ने क्लिक किया था. बैकग्राउंड में लगे शीशे में आप देख सकते हैं कि अनुष्का की फोटो उनके पिता खींच रहे हैं. चाहे यह फोटो एक साल पुरानी है लेकिन यह फिलहाल सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है जबकि बीते साल भी फैंस का इस तस्वीर को ऐसा ही रिस्पॉन्स मिला था.

जनवरी 2021 में हुआ था विराट-अनुष्का की बेटी वामिका जन्म…

Anushka Sharma Virat Kohli

गौरतलब है कि अगस्त 2021 में एक तस्वीर साझा करते हुए विराट कोहली ने अपने करोड़ों चाहने वालों को यह जानकारी दी थी कि वे और अनुष्का 2021 की शुरुआत में माता-पिता बनेंगे. इसके बाद जनवरी में अभिनेत्री ने बेटी को जन्म दिया था. बेटी का नाम कपल ने ‘वामिका’ रखा जो कि माता दुर्गा का एक नाम है.

Anushka Sharma Virat Kohli

अब तक विराट-अनुष्का ने नहीं दिखाया बेटी का चेहरा…

अनुष्का और विराट की बेटी वामिका भी अपने माता-पिता की तरह अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. हालांकि विराट और अनुष्का दोनों ने ही अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया. वामिका के जन्म को 10 माह से अधिक समय बीत चुका है लकिन अभी तक कपल ने बेटी को दुनिया की नज़रों से छिपा रखा है.

दोनों ही बेटी के चेहरे को मीडिया के कैमरों से भी बचाते रहते हैं. वामिका की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर है लेकिन उसका चेहरा किसी भी तस्वीर में आपको देखने को नहीं मिलेगा.

Anushka Sharma

जहां अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी को याद करते हुए ख़ास तस्वीर साझा की तो वहीं दूसरी ओर विराट ने अनुष्का के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है. पत्नी अनुष्का के साथ तस्वीर साझा करते हुए विराट ने लिखा है कि, ”माय रॉक.” तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ही सफेद रंग की टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को अब तक 70 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है.

Anushka Sharma Virat Kohli

Back to top button