समाचार

गोविंदा के नाम पर लोगों से हो रही बड़ी धोखाधड़ी, एक्टर ने दी सफाई, कहा- गलत ख़बर

अक्सर फ़िल्मी सितारों का नाम और उनकी तस्वीर उपयोग करके लोग बड़े-बड़े आयोजन करते हैं. कई बार ऐसा फ़िल्मी सितारों की सहमति और उनकी अनुमति के बाद होता है. सेलेब्स खुद भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेते रहते हैं और बदले में उन्हें अच्छी-खासी रकम दी जाती है लेकिन कई बार सेलेब्स के नाम पर धोखाधड़ी के केस भी सामने आते रहते हैं. ऐसा ही फिलहाल कुछ हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार गोविंदा के साथ हो रहा है.

govinda

दरअसल, हाल ही में एक खबर आई है कि एक बिजनेस प्रोग्राम के लिए गोविंदा के नाम और उनकी तस्वीर का उपयोग किया जा रहा है. इसके साथ जो दावा किया जा रहा है वो झूठा साबित हुआ है. क्योंकि इस मामले में अब खुद गोविंदा ने सफाई दी है और लोगों को अभिनेता ने सतर्क कर दिया है.

govinda

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हुआ है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि कार्यक्रम में सुपरस्टार गोविंदा भी शामिल होंगे और आने वाले लोगों को गोविंदा से मिलने और उनके साथ खाना खाने का मौक़ा मिलेगा.

पोस्टर में बताया गया है कि यह कार्यक्रम 20 दिसंबर को होगा. पोस्टर बता रहा है कि कार्यक्रम ईलाइट प्रोडक्शन द्वारा लखनऊ में कराया जाएगा. लेकिन यह केवल लोगों को लूटने का काम है.

govinda

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि, ऊपर लिखा हुआ है कि, ईलाइट प्रोडक्शन द्वारा आयोजित बिजनेस आयोजन अवॉर्ड. गोविंदा जी से मिलने का सुनहरा अवसर. मिलिए, खाना खाइए गोविंदा जी के साथ. आपके शहर लखनऊ में. 20 दिसंबर 2021. पोस्टर में गोविंदा की एक तस्वीर भी लगी हुई है. साथ ही दो फोन नंबर भी दिए गए है और उसमें आगे लिखा है कि टिकट बुक करने के लिए इन नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.

गोविंदा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कहा पोस्टर, कहा- गलत खबर…

govinda

गोविंदा के नाम पर लोगों से बड़ी धोखाधड़ी का खेल चल रहा है जिसका भांडा खुद गोविंदा ने ही फोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह झूठा पोस्टर गोविंदा तक भी पहुंचा तो उन्होंने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया. अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पोस्टर को साझा किया है और लोगों को आगाह करते हुए इसे गलत ख़बर करार दिया. गोविंदा ने स्पष्ट किया कि उनके नाम पर धोखाधड़ी हो रही है.

govinda

गौरतलब है कि इस तरह की धोखाधड़ी और हेराफेरी अक्सर होती रहती है. फ़िल्मी सितारों को लगभग हर कोई जानता है और उनके नाम एवं तस्वीर का उपयोग करना आयोजकों के लिए फायदेमंद साबित होता है. लोग ऐसे में इन पर विश्वास कर लेते हैं और ठगा जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

बता दें कि, गोविंदा ने साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से अपने करियर का आगाज किया था. गोविंदा ने 90 के दशक में हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम कमाया. इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन फ़िल्में दी. वे कॉमेडी किरदार में खूब पसंद किए गए. जबकि उनके डांस का भी हर कोई दीवाना है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में गोविंदा का गाना ‘टिप टिप पानी बरसा’ रिलीज हुआ है जिसे फैंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. ख़ास बात यह है कि इस गाने को खुद गोविंदा ने लिखा है और उन्होंने ही इस गाने को गाया भी है.

Back to top button