बॉलीवुड

हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रणबीर ने कर दी थी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने कहा- I Say Get Lost

अभिनेता रणबीर कपूर एक लोकप्रिय बॉलीवुड कलाकार हैं. देश-दुनिया में रणबीर एक ख़ास पहचान रखते हैं. बीते 14 सालों से रणबीर हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2007 में रखे थे और दौरान उनकी पहली फिल्म ‘सावरिया’ रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

रणबीर कपूर का अब तक का फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा है. उन्होंने अपने करियर में अब तक कई शानदार फिल्मों में काम किया है . रणबीर अपनी अदाकारी के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी और अपने स्टाइल के चलते भी चर्चाओं में बने रहते हैं. रणबीर कपूर पर लाखों लड़कियां भी फ़िदा है हालांकि रणबीर खुद भी बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों पर फ़िदा है.

रणबीर कपूर हॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा के बहुत बड़े फैन हैं और वे उन्हें काफी पसंद करते हैं. रणबीर कपूर ने खुद इस बात का ख़ुलासा किया था. उन्होंने बताया कि वे अपनी पसंदीदा हॉलीवुड एक्ट्रेस से एक बार मिले भी थे हालांकि उन्हें तब उसके गुस्से का शिकार होना पड़ा था. आइए आज आपको इस किस्से के बारे में बताते हैं.

दरअसल, रणबीर ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो पर एक बड़ा ख़ुलासा किया था. इस दौरान अभिनेता ने यह बताया था कि वे हॉलीवुड अभिनेत्री नैतली पोर्टमैन के बड़े फैन हैं और उन्हें एक बार उनसे मिलने का मौक़ा मिला था हलाकि रणबीर की हरकत के चलते वो एक्ट्रेस उन पर भड़क गई थी और उन्हें रणबीर पर गुस्सा आ गया था.

natalie portman ranbir kapoor

रणबीर ने बताया था कि एक बार मैं न्यूयॉर्क की सड़कों पर भागते हुए होटल की तरफ जा रहा था. तब ही मैंने देखा की मेरे पास से ही नैतली पोर्टमैन गुजरीं और मेरी नजर उनसे टकरा गई थी. मैंने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और मैंने यू-टर्न लिया. मैं उनके पीछे-पीछे जा रहा था और आगे मैंने उनसे कहा कि, प्लीज एक फोटो, एक फोटो, एक फोटो.

natalie portman ranbir kapoor

अभिनेता ने आगे बताया था कि, मैं उनसे लगातार फोटो की मांग कर रहा था और वो असल में उस वक्त फोन पर बात कर रही थीं और रो रही थीं. जबकि मेरा ध्यान इस पर गया ही नहीं. रणबीर के मुताबिक़, उन्होंने मेरी तरफ गुस्से में देखा और बोलीं I Say Get Lost ‘चले जाओ यहां से.

natalie portman ranbir kapoor

रणबीर ने आगे बताया था कि इस वाकये के बाद उनका दिल बहुत बुरी तरह टूट गया था. हालांकि रणबीर ने यह भी कहा कि, चाहे जो कुछ हुआ हो लेकिन वे फिर भी नैतली पोर्टमैन के काफी बड़े फैन हैं और रहेंगे. अगर वो आज भी मुझे मिल जाएं तो मैं उनसे फोटो के लिए जरूर कहूंगा.

natalie portman ranbir kapoor

इस हॉलीवुड एक्टर संग भी फोटो लेना चाहते थे रणबीर…

रणबीर कपूर एक बार ‘बास्टर्ड’ और ‘किल बिल’ के एक्टर क्वेंटिन टारनटिनो के साथ भी फोटो लेना चाहते थे लेकिन उन्होंने रणबीर को पहचाना नहीं था. रणबीर ने कहा था कि, मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था और सेट के पास में ही क्वेंटिन टारनटिनो
का इंटरव्यू था. मैंने उनके पास जाकर फोटो लेने की कोशिश की, लेकिन भीड़ होने के कारण उन्होंने मुझे देखा, लेकिन बिना कोई रिएक्शन दिये वहां से चले गए.

alia bhatt and ranbir kapoor

वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’ और शमशेरा शामिल है. ब्रह्मास्त्र में वे आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे. तो वहीं शमशेरा में उनके साथ वाणी कपूर, संजय दत्त और रोनित रॉय देखने को मिलेंगे.

Back to top button