समाचार

लुटेरी दुल्हन के बाद अब लुटेरा दूल्हा आया सामने। ढाई करोड़ लूटकर अमेरिका भाग गया दूल्हा…

दुल्हन को भेजा मायके और ढाई करोड़ रुपये लूटकर अमेरिका भाग गया दूल्हा...

शादी एक पवित्र बंधन होता है। जिसके माध्यम से सिर्फ़ दो दिल नहीं जुड़ते, बल्कि दो परिवारों का मिलन होता है। वहीं इस रिश्ते को बदनाम करने वाले भी अब बहुत निकलकर सामने आते हैं। गौरतलब हो कि जब शादी वाले दिन एक लड़की और लड़का अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेते हैं तो वे दोनों एक-दूसरे को कई वचन भी लेते हैं, लेकिन इन वचनों को तोड़ने में भी कुछ लोग पीछे नहीं हटते। अब आप सोचें कि हम ऐसी बातें क्यों कर रहें हैं? उससे पहले ही हम ही आपको मुद्दे की बात बताते हैं।

Lootera Groom

आपने कई बार समाचार-पत्रों में लुटेरी दुल्हन के बारे में सुना होगा।अब लुटेरी दुल्हन के बाद लुटेरा दूल्हे का हैरान कर देने वाला मामला निकलकर सामने आया है। इंदौर का रहने वाला लुटेरा दूल्हा शादी के एक महीने बाद करीब ढाई करोड़ रुपए लेकर अमेरिका भाग गया है और पत्नी व उसके परिवारवालों ने लुटेर दूल्हे के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही आरोप है कि फरेबी सॉफ्टवेयर इंजीनियर दूल्हा इससे पहले दो लड़कियों को भी इसी तरह से लूट चुका है। वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

ढाई करोड़ लूटकर अमेरिका भाग गया दूल्हा…

Lootera Groom

गौरतलब हो कि इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के शांति निकेतन में रहने वाला विशाल अग्रवाल पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है उसके पिता प्रॉपर्टी का काम करते हैं। 25 अप्रैल को विशाल की शादी राजस्थान के उदयपुर के ताज लेक पैलेस में निधि अग्रवाल से हुई थी। निधि के पिता ने सगाई में विशाल को 70 लाख रुपए कैश, शादी में 50 तोला सोना, 300 ग्राम चांदी के जेवरात समेत 90 लाख रुपए का दहेज दिया था। इसके अलावा फाइव स्टार होटल में शादी की रस्में हुई थीं।

बताया जा रहा है कि शादी के बाद भी विशाल पत्नी निधि के जरिए लगातार ससुराल से पैसे मंगाता रहा। फ़िर शादी के करीब एक महीने बाद वह काम का कहकर अमेरिका चला गया और अब निधि को पता चला है कि विशाल इससे पहले भी दो लड़कियों के साथ शादी के नाम पर इसी तरह से लूट कर चुका है। जिसके बाद निधि ने मुंबई में विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पत्नी को ऐसे भेजा था मायके…

Lootera Groom

वहीं निधि ने बताया कि विशाल के अमेरिका जाने के बाद सास-ससुर व अन्य रिश्तेदारों ने उसे साजिश कर मायके भेज दिया। जब काफी दिनों तक विशाल से संपर्क नहीं हुआ तो उसने अपने स्तर पर जानकारी जुटाई तो पता चला कि विशाल इससे पहले भी दो बार शादी कर चुका है और शादी के आठ दिन बाद ही भाग गया था। दोनों शादियों में अच्छा दहेज लेने की बात भी सामने आई है। पुलिस ने पति विशाल के साथ ही उसके माता-पिता के खिलाफ भी पत्नी निधि की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

शादी के नाम पर, क़रीब ढाई करोड़ रूपए की हुई ठगी…

Lootera Groom

आख़िर में बता दें कि निधि के परिवार के लोगों ने बताया कि सगाई के दौरान विशाल अग्रवाल को 70 लाख रुपए नकद दिए थे। शादी में 50 तोला सोना और 300 ग्राम चांदी के जेवर समेत 90 लाख का दहेज का सामान दिया गया था। वहीं इसके साथ ही 18 लाख नकद विशाल अग्रवाल ने निजी काम से लिए थे। इसके अलावा अन्य काम बताकर रुपए लिए गए। गौरतलब हो कि परिवार ने बताया कि कुल मिलाकर उनके करीब ढाई करोड़ रुपए की ठगी की गई है।

Back to top button