बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा ने बताया शादी के बाद फिल्म से क्यों हुई दूर, अब जाकर किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बहुत ही कम समय में अपना नाम बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार किया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वर्ष 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी की थी.

anushka sharma

शादी के बाद से ही एक्ट्रेस अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने पति जो देती है. वह कई बार अपने पति का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में बैठी नजर आती हैं. वहीं दूसरी तरफ वह फिल्मों से गायब होते जा रही है. अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अब जाकर बताया है कि वो क्यों शूटिंग के सेट पर वापस नहीं लौटी हैं.

anushka sharma

अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी गर्भावस्था और महामारी के बारे में बात की है. अनुष्का ग्राज़िया के साथ एक इंटरव्यू में थी. बता दें कि अनुष्का शर्मा का कहना था कि वो हाल ही में माँ बनीं थीं और उन्होने सोचा था कि वह किसी तरह का काम करें लेकिन वह इतनी व्यस्त थी कि वो इसपर अपना सौ प्रतिशत नहीं दे पा रही थी. उनका मानना है कि अच्छा अभिनय उसी समय हो सकता है जब वह मानसिक रूप से फ्री हों. यही कारण है कि अनुष्का शर्मा ने काम पर लौटने के बारे में नहीं सोचा.

इस समय वह वामिका को अपना पूरा समय दें रही है. मगर जल्द ही वह अपनी फिल्मों में वापसी करेंगी. अनुष्का को आखरी बार वर्ष 2018 में शाहरुख़ खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी थीं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी. इन दोनों ने इटली में जाकर शादी की थी. शादी के बाद वर्ष 2021 में दोनों ही एक बेटी के माता-पिता बने. उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है. वामिका नौ महीने की है.

anushka sharma

गौरतलब है कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों की अपनी-अपनी फिल्ड के काफी बड़े नाम हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान है. उनकी गिनती भारत के सबसे सफल बल्लोबाजों में होती है. विराट दुनिया के सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ी है. वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की गिनती टॉप एक्ट्रेस में होती है.

anushka sharma

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के नाम पर कई सुपरहिट फिल्में हैं. वो एक्टिंग के साथ-साथ फिल्में प्रोड्यूसर भी कर रही हैं. वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर भी ओटीटी पर अपनी शुरुआत की है.

अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ‘बुलबुल’ और ‘पाताल-लोक’ रिलीज हो चुकी है. ‘पाताल-लोक’ (Paatal Lok) वेब सीरीज ने OTT पर अपार सफलता हासिल की है. इसकी सफलता के बाद अनुष्का शर्मा कई और अन्य प्रोजेक्ट्स भी OTT पर लेकर आने वाली है. एक्ट्रेस के फैंस को इन्तजार है कि वह कब वापसी करेंगी और कुछ नया करेंगी. कयास तो ये भी है कि अनुष्का अपने ही बैनर की किसी वेब सीरीज में नज़र आए.

Back to top button