बॉलीवुड

मुकेश अंबानी के पार्टीज में ऐसी नज़र आती हैं ऐश्वर्या राय। देखें तस्वीरें…

आकाश अंबानी की शादी में जब पति संग पहुँची थी ऐश्वर्या राय, फ़िर देखने को मिला था उनका अलग अंदाज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अक्सर अपनी ड्रेस या अपने फ़िल्म को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जी हां ऐश्वर्या राय बच्चन जब भी किसी पब्लिक इवेंट में पहुंचती हैं तो सबकी नजरें उनकी ओर मुड़ जाती हैं। ऐसा ही कई बार तब हुआ, जब एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी की पार्टीज में ऐश्वर्या राय पहुँची। बता दें कि एक बार ऐश, मुकेश और नीता अंबानी के बच्चों की शादी में भी पहुँची थी।

उस वक्त भी वह ‘प्वाइंट ऑफ अटरेक्शन’ बनी हुई थीं और ऐश्वर्या ने अंबानी परिवार में अपनी मौजूदगी अलग तरीके से दर्ज कराई थी। तो आइए आज ऐसी ही कहानी से आपको रूबरू कराते हैं।

Aishwarya Ray

गौरतलब हो कि अंबानी परिवार से अमिताभ बच्चन का बहुत गहरा संबंध रहा है। नीता अंबानी के साथ ऐश की दोस्ती भी बेहद खास है। इसलिए अंबानी के हर फंक्शन में बच्चन परिवार जरूर शरीक होता है।

aishwarya rai

नीता अंबानी की बेटी ईशा और आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग से लेकर शादी तक ऐश मौजूद थीं। दोनों ही फंक्शन में ऐश ने अपना डांसिंग परफार्मेंस भी दिया था।

इसके अलावा आकाश अंबानी की शादी में ऐश ने अभिषेक बच्चन के साथ डांस किया था।

Aishwarya Ray

Aishwarya Ray

ईशा अंबानी की शादी में भी ऐश ने अन्य बॉलीवुड स्टार्स के साथ खाना परोसने की रस्म भी अदा की थी।

aishwarya rai

बता दें कि ऐश्वर्या ईशा की प्री-वेडिंग पार्टी में मनीष मल्होत्रा की डिजाइन डिजाइनर लाल सूट पहना था और अभिषेक ब्लैक सूट में नजर आए थे।

aishwarya rai and nita ambani

वहीं, अंबानी परिवार के संगीत समरोह में वह गोल्डन जरी वाली साड़ी पहनी थीं, जबकि नीता अंबानी व्हाइट और पिंक जरी वाली साड़ी पहनी थीं। इसके अलावा इस मौके पर अभिषेक और आराध्या ने भी ट्रेडिशनल ड्रेस पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button