बॉलीवुड

क्यों बार-बार बुलाने पर भी कपिल शर्मा शो पर नहीं आए MS धोनी, ये सितारें भी कर चुके है मना

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों का काफी मनोरंजन करता है. कपिल के शो पर अधिकतर फ़िल्मी दुनिया से जुड़े लोग मेहमान के रूप में पहुंचते रहते हैं. हालांकि अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोग भी समय-समय पर कपिल के शो पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं.

kapil sharma show

सप्ताह में दो दिन आने वाला कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों को बहुत हंसाता और गुदगुदाता है. कपिल इस दौरान अपने शो पर आने वाले मेहमानों के साथ काफी मस्ती-मजाक करते हैं. जबकि शो के अन्य कलाकार भी दर्शकों और अपने मेहमानों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

kapil sharma show

हर बार देखने में आता है कि कपिल के शो पर कभी अभिनेता या अभिनेत्रियां देखने को मिलती है तो कभी गायक आदि शो में पहुंचते रहते हैं. लेकिन समय-समय पर क्रिकेटर्स या फिर अन्य क्षेत्र की चर्चित हस्तियां भी आती रहती है. कपिल के शो पर अभी तक कई बड़े नामों ने हिस्सा लिया है. हालांकि कुछ लोकप्रिय नाम ऐसे है जो अभी तक कपिल के शो पर नहीं पहुंचे है और ख़ास बात यह है कि फैंस उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखना चाहते हैं. ऐसा ही एक नाम है महेंद्र सिंह धोनी का.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और IPL में चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार भी कपिल शर्मा के शो में नहीं आए हैं. इस तरह की बातें अक्सर होती रहती है. बता दें कि कपिल शर्मा के शो की ओर से धोनी को न्योता भी दिया गया है हालांकि अभी तक कपिल के शो के मंच पर महेंद्र सिंह धोनी नजर नहीं आए.

ms dhoni

साल 2016 में जब महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड’ रिलीज हुई थी तब ऐसे आसार नज़र आ रहे थे कि धोनी कपिल के शो पर पहुंच सकते हैं हालांकि ऐसा नहीं हुआ. बताया जाता है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए शो की ओर से धोनी को न्योता भेजा गया था लेकिन वे नहीं आ सके. कारण यह निकलकर सामने आया कि धोनी आना नहीं चाहते हैं.

वहीं धोनी की व्यस्तता को भी शो में न आने का कारण माना गया. क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से धोनी ने अगस्त 2020 में संन्यास लिया है और इसके पहले वे लगातार क्रिकेट खेलते रहे हैं. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ ही वे इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर भी व्यस्त रहे हैं.

ms dhoni with family

ये दिग्गज़ भी नहीं पहुंचे कपिल के शो पर…

वैसे आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ही नहीं बल्कि और भी कई बड़े दिग्गज़ कपिल शर्मा के शो में अब तक नहीं आए हैं. इनमें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान और मेगास्टार रजनीकांत का नाम प्रमुख रूप से शामिल है. सचिन को तो खुद राजनेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी न्योता भेजा है लेकिन सचिन तेंदुलकर नहीं आ सके.

Back to top button