शिवसेना पीएम मोदी के कारनामों से खुश, जमकर किया पीएम मोदी की तारीफ!

मुंबई: कुछ दिनों पहले किसान आन्दोलन में किसानों की ऋण माफी के लिए शिवसेना ने बीजेपी सरकार की काफी तारीफ़ की थी। ऐसा नहीं है कि हर समय शिवसेना बीजेपी की तारीफ ही करती रहती है। शिवसेना का महाराष्ट्र में काफी दबदबा है। वहां किसी और पार्टी की दाल बिना शिवसेना के समर्थन के नहीं गलती है। बीजेपी भी महाराष्ट्र में शिवसेना के गठजोड़ से ही है।

पीएम मोदी की तारीफ:

समय-समय पर शिवसेना अपने मुखपत्र सामना में बीजेपी और पीएम मोदी की खिंचाई भी करती रहती है। लेकिन इस बार मामला कुछ और ही है। इस बार शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। शिवसेना ने मुखपत्र में लिखा है कि पीएम मोदी ने एक साहसिक कार्य किया है। यह पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा के बारे में था।

उन्होंने अमेरिका में जिस तरह से पाकिस्तान के पर सर्जिकल स्ट्राइक का उदहारण देकर कड़ा सन्देश दिया है, उसके लिए पीएम मोदी की जितनी तारीफ की जाए कम है। अभी हाल ही में शिवसेना ने पीएम मोदी की तारीफ की थी। यह पीएम मोदी की दूसरी बार शिवसेना द्वारा तारीफ की गयी है। मुखपत्र के सम्पादकीय में लिखा है कि पीएम मोदी को शाबाशी देनी होगी। उनके शब्दों में काफी दम है।

सभी देशवासियों को होता है काफी गर्व:

हालांकि यह भी लिखा गया है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कश्मीर में हो रही हिंसा और जवानों की शहादत और चीन की घुसपैठ के लिए सिक्किम का रास्ता रोकने के लिए कुछ करना होगा। शिवसेना ने कहा कि जब भी विदेश में मोदी जी का स्वागत होता है, सभी देशवासियों को काफी गर्व होता है। मोदी ने भारत की एक अलग तस्वीर दुनिया के सामने पेश की है।

शिवसेना ने अमेरिका पर तंज कसते हुए कहा कि अमेरिका आतंकवाद के खिलाफ भारत का साथ देने की बात करता रहता है, लेकिन अमेरिका कितना भारत का साथ देता है, यह सभी लोगों को पता है। चीन की घुसपैठ की वजह से मानसरोवर यात्रा को रोके जाने पर भी शिवसेना ने चिंता जताई है। चीन पहले अरुणांचल प्रदेश, लेह लद्दाख में घुसपैठ करता था, अब उसने सिक्किम में भी घुसपैठ शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!