बॉलीवुड

सैफ़ अली खान भी हुए प्रॉपर्टी स्‍कैम का शिकार, डूब गया कमाई का 75 फ़ीसदी पैसा

बिल्‍डर्स का शिकार अक़्सर हर कोई होता ही रहता है। जी हां और इससे अछूते बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के लोग भी नहीं हैं। बता दें कि इसी तरीक़े का एक खुलासा हुआ है जिसके अनुसार सैफ अली खान भी बिल्‍डर्स की मनमानी का शिकार हो चुके हैं। गौरतलब हो कि एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

‘बंटी और बबली- 2’ (Bunty Aur Babli- 2) में अपनी को-स्‍टार रानी मुखर्जी से बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया कि कुछ साल पहले उन्‍होंने एक प्रॉपर्टी में अपनी तब तक की कमाई का 70 फीसदी इन्‍वेस्‍ट कर दिया था। लेकिन आज तक वह प्रॉपर्टी उन्‍हें नहीं मिल पाई है।

Saif Ali Khan

बता दें कि सैफ अली खान और रानी (Rani Mukerji) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। ‘बंटी और बबली-2’ में इन दोनों के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं। मेकर्स ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सैफ और रानी ‘चाय पर चर्चा’ कर रहे हैं। इसी दौरान सैफ ने अपने साथ हुए इस वाकये का जिक्र किया। वहीं बता दें कि सैफ और रानी की साथ में यह चौथी फिल्‍म है। दोनों इससे पहले ‘हम तुम’, ‘ता रा रम पम’ और ‘थोड़ा प्‍यार थोड़ा मैजिक’ में काम कर चुके हैं।

kareena kapoor and saif ali khan

बिल्‍डर ने कहा था 3 साल में दे देंगे प्रॉपर्टी, लेकिन अभी तक नहीं मिली…

बता दें कि वीडियो के एक हिस्‍से में सैफ कहते हैं कि वह प्रॉपर्टी स्‍कैम का श‍िकार हो चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि, “कुछ साल पहले मैंने एक प्रॉपर्टी में पैसे लगाए थे। मैंने तब अपनी कुल कमाई का 70 फीसदी बिल्‍डर के कहने पर इन्‍वेस्‍ट कर दिया। मुझसे कहा गया कि तीन साल में यह बनकर तैयार हो जाएगा। लेकिन मुझे अभी तक वह प्रॉपर्टी नहीं मिल पाई है।”


वहीं इसी वीडियो में सैफ ने एक फीमेल फैन का भी किस्‍सा सुनाया, जो बेधड़क उनके घर में घुस गई थीं। गौरतलब हो कि सैफ ने कहा कि, “एक बार डोर बेल बजा। दरवाजा खुला तो सामने एक महिला थी। वह सीधे घर के अंदर आ गई। मुझे देखा और कहा कि अच्‍छा तो आप यहां रहते हैं? वह अच्‍छे कपड़ों में थीं। उनका कॉन्‍फ‍िडेंस गजब का था।

” इस पर रानी ने पूछा कि वह घर के अंदर दाख‍िल कैसे हो गई, किसी ने उसे रोका नहीं? फिर ऐसे में सैफ ने जवाब दिया कि, “उसे देखकर कोई नहीं कह सकता था कि इसके साथ कुछ प्रॉब्‍लम है। मुझे लगता है कि इसलिए उसे किसी ने नहीं रोका।” इसके अलावा सैफ ने आगे बताया कि वह उस वक्‍त बहुत डर गए थे और घर में करीना भी थीं।

वीडियो में आगे सैफ ने कहा कि, “जब वह अंदर आई तो मैं और मेरी पत्‍नी, हम दोनों उसे आश्‍चर्य से देख रहे थे… मैं डर गया था और करीना तो मुझे घूर रही थी, जैसे कि क्‍या तुम इस पर कुछ नहीं बोलोगे? मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्‍या कहना है। मैं तो यही सोच रहा था कि क्‍या मैं इस महिला को जानता हूं? फिर मैंने उनसे कहा कि मुझे लगता है कि आपको यहां से जाना चाहिए। आप यहां क्‍या कर रही हैं? इसके बाद उस महिला ने ओके कहा, पीछे मुड़ी और वहां से चली गई।”

Back to top button