समाचार

खूबसूरती बनी जान की दुश्मन, पहले अमीर लोगों को जिस्म के जाल में फंसाती थी मॉडल, और फिर..

लड़की का हुस्न एक ऐसी चीज है जिसे देख बड़े-बड़े मर्द भी फिसल जाते हैं। ऐसे में कुछ शातिर दिमाग वाली लड़कियां इसी हुस्न के जाल का इस्तेमाल अमीर लोगों को फंसाने में करती है। अब झारखंड के रांची का यह मामला ही ले लीजिए।

jyoti bhardwaj

यहां एक खूबसूरत मॉडल पहले अपना जिस्म दिखा अमीर लड़कों से दोस्ती करती थी, फिर जब वह उसके हुस्न के जाल में फंस जाते थे, तो अपने काम को अंजाम देती थी। पुलिस ने जब इस मॉडल को पकड़ा तो बहुत से राज बाहर आए।

ड्रग्स तस्करी के आरोप में पकड़ी गई मॉडल

jyoti bhardwaj

ड्रग्स एक ऐसी चीज है जो अब सिर्फ बड़े-बड़े शहरों तक ही सीमित नहीं रही है। अब इसका नेटवर्क छोटे गांवों और कस्बों में भी देखने को मिलता है। इस सिलसिले में आए दिन कई लोग गिरफ्तार भी होते हैं। आमतौर पर ऐसे काम में पुरुष ही पकड़े जाते हैं।

लेकिन झारखंड के रांची शहर में पुलिस ने एक खूबसूरत मॉडल को ड्रग्स मामले में पकड़ा है। इस मॉडल का नाम ज्योति भारद्वाज है। ज्योति पर रांची में ब्राउन शुगर की तस्करी करने का आरोप लगा है।

ऐसे हुई गिरफ्तार

jyoti bhardwaj

ज्योति पिछले कई लंबे समय से रांची में ड्रग्स का कारोबार चला रही थी। रांची के सुखदेव नगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर पुलिस ने छापा मारकर ज्योति को रंगेहाथ पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस को भारी मात्रा में ब्राउन शुगर भी मिला।

jyoti bhardwaj

थाना प्रभारी ममता कुमारी ने मॉडल को गिरफ्तार करने के बाद बताया कि हमे उसकी काफी दिनों से तलाश थी। उन्हें मॉडल के बारे में गुप्त सूचना उसके साथी युवक हर्ष कुमार ने दी थी। पुलिस ने पहले हर्ष को ड्रग्स मामले में पकड़ा था। उसी ने पुलिस को ज्योति का पता बताया था। हर्ष ने मॉडल ज्योति के बारे में कई हैरान करने वाले खुलासे किए।

लड़कों को हुस्न के जाल में फंसाती थी

jyoti-bhardwaj

पकड़े गए आरोपी हर्ष ने बताया कि मॉडल सबसे पहले अमीर लड़कों की तलाश करती थी। वह उन्हें अपने हुस्न के जाल में फंसाती थी। फिर धीरे से उन्हें ड्रग्स की लत लगा देती थी। जब लड़के उसके जाल में पूरी तरह फंस जाते थे तो वह उन्हें भी ड्रग्स का अवैध कारोबार करने को कहती थी। वह जो ड्रग्स बेचते थे उसमे उसका भी कमीशन होता था।

पुलिस ने जब मॉडल ज्योति का बैकग्राउन्ड खंगाला तो पाया कि वह पहले दिल्ली में मॉडलिंग किया करती थी। हालांकि बीते कुछ दिनों से वह रांची में रुकी हुई है। फिलहाल पुलिस ज्योति से भी और पूछताछ कर रही है। उन्हें उम्मीद है कि आगे चलकर और भी नए तस्करों के नाम सामने आ सकते हैं।

वैसे यदि आपको कोई सुंदर लड़की या कोई दोस्त ड्रग्स की आदत लगाना चाहे तो आप उसके जाल में मत फँसिएगा।

Back to top button