बॉलीवुड

कितनी संपत्ति के मालिक है राजकुमार राव, एक फिल्म करने के लिए फीस लेते हैं करोड़ों में

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इंडस्ट्री के कुछ उम्दा एक्टर में शुमार होते हैं. वह अपनी एक्टिंग से किसी भी किरदार में जान डाल देते हैं. राजकुमार ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी की है.

दोनों की शादी की ख़बरों और तस्वीरों से इंटरनेट भरा पड़ा हैं. इसलिए इस आर्टिकल में हम आपको इस शादी के बारे में नहीं बल्कि राजकुमार राव की नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं. हम आपको बताएंगे कि राजकुमार राव की कुल नेटवर्थ कितनी है और एक्टर प्रति फिल्म कितना पैसा चार्ज करते हैं.

 rajkummar rao net worth

राजकुमार राव ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ से की थी. 37 साल के राजकुमार राव के पास वर्तमान में 6 मिलियन डॉलर की नेटवर्थ है. यानी ये अभिनेता आज की तारीख में 44 करोड़ रुपए की नेटवर्थ के मालिक हैं. मीडिया की ख़बरों की मानें तो राजकुमार राव आज एक फिल्म के लिए 4-5 करोड़ के बीच पैसा लेते हैं. वहीं अभिनेता के ब्रांड इंडोर्समेंट की बात करें तो एक्टर इसके लिए प्रति ब्रांड 1 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

राजकुमार राव जिन ब्रांड्स के एम्बेसडर हैं उनमें Actimaxx, bewakoof.com और Cashify जैसे नाम शामिल हैं. इसके साथ ही यदि राजकुमार राव की गाड़ियों के कलेक्शन के बारे में बात करें तो एक्टर के पास एक से बढ़कर एक लग्ज़री गाड़ियों का कलेक्शन है.

अभिनेता के पास 70 लाख रुपए कीमत की Audi Q7 के साथ ही 30 से 60 लाख रुपए कीमत की Mercedes CLA 200 कार मौजूद है. इसके साथ ही राजकुमार राव के पास Harley Davidson Fat Boy मोटरसाइकिल भी है जिसकी कीमत 19 लाख रुपए के आस-पास है.

आपको बता दें कि, राजकुमार राव और पत्रलेखा आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके है. इस कपल की शादी चंडीगढ़ के सेवन स्टार ओबेरॉय सुखविलास होटल में फैमिली, फ्रेंड्स और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स की मौजूदगी में संपन्न हुई हैं. राजकुमार ने ग्लैमर इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं बनाए हैं. उनके बेहद ही निजी और करीबी दोस्त इस शादी कोअटेंड करने पहुंचे थे. जिसमें हुमा कुरैशी और साकिब सलीम का भी नाम शामिल है. फराह खान भी शादी में शामिल होने पहुंची हैं.

rajkummar rao net worthg

गौरतलब हैं कि राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 11 साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों कई दिनों से लिवइन में भी रह रहे थे. फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में एक कपल के रूप में दिखाई देने वाले राजकुमार राव और पत्रलेखा ने वेब सीरीज ‘बोस: डेड/अलाइव’ में भी साथ काम किया था. दोनों ने अपनी शादी को बेहद ही निजी रखा था.

 rajkummar rao

शादी हो जाने के बाद एक्टर ने साेशल मीडिया पर शादी की कुछ चुनिंदा तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है @patralekhaa आप यहाँ हमेशा के लिए है .. और उससे आगे भी.’

rajkummar rao wedding

बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो राजकुमार राव जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म ‘बधाई दो’ में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आने वाले हैं. वहीं, एक्टर की झोली में एक तेलुगु फिल्म HIT: The First Case का हिंदी रीमेक भी है. राजकुमार राव की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है.

Back to top button