बॉलीवुड

विद्या बालन को Kiss करने के बाद इमरान हाशमी की हालत हो जाती थी खराब, बार-बार पूछते थे एक सवाल

फिल्मों में किसिंग देने के कारण अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) बेहद लोकप्रिय हुए हैं. बाद में उनकी छवि भी लोगों की नज़रों में इस तरह की ही बनकर रह गई थी. जब भी इमरान की बात होती तो लोगों को किसिंग सीन की याद आ जाती थी और अब भी ऐसा होता है. ऐसे में अभिनेता का नाम ‘सीरियल किसर’ भी पड़ गया था.

Udita Goswami and emraan hashmi 1

बता दें कि, एक लंबे अरसे से इमरान हाशमी हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं हालांकि आज भी इमरान अपनी ‘किसर’ वाली बोल्ड इमेज से पीछा नहीं छुड़ा पा रहे हैं. अब वे इस तरह की फ़िल्में नहीं कर रहे हैं लेकिन लोगों के जेहन में तो उनकी छवि वहीं पुरानी वाली बनी हुई है. लेकिन अपनी असल ज़िंदगी में अभिनेता ऐसे नहीं है.

इसका आज आपको एक बड़ा उदाहरण देते हैं और एक मजेदार किस्सा सुनाते हैं. जो कि इमरान और अभिनेत्री विद्या बालन से जुड़ा हुआ है.

emraan hashmi

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विद्या और इमरान ने साथ में फिल्म ‘घनचक्कर’ में काम किया था. इस फिल्म में भी इमरान और विद्या के बीच इंटीमेट सीन देखने को मिले थे और दोनों के बीच किसिंग सीन भी फिल्माए गए थे. विद्या और इमरान अभिनीत यह फिल्म साल 2013 में प्रदर्शित हुई थी.

emraan hashmi and vidya balan

घनचक्कर को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि इमरान हाशमी और विद्या बालन के बीच फिल्माए गए किसिंग सीन सुर्ख़ियों में रहे थे. बताया जाता है कि सेट पर विद्या के साथ किसिंग सीन को शूट करने के बाद इमरान उनसे एक ही सवाल करते थे जिसका ख़ुलासा खुद बाद में विद्या ने किया था. आइए आपको बताते हैं कि आखिर विद्या को चूमने के बाद इमरान उनसे क्या कहा करते थे.

emraan hashmi and vidya balan

 

दरअसल, विद्या के साथ किसिंग सीन देने के बाद इमरान परेशानी में आ जाते थे. परेशानी का कारण विद्या के पति और फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर थे. क्योंकि किसिंग सीन के बाद इमरान विद्या से कहते थे कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे? तुम्हें लगता है कि वो मेरा पेमेंट चेक मुझे देंगे?

emraan hashmi and vidya balan

विद्या बालन ने इस किस्से का जिक्र अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि, इमरान को हर किस सीन के बाद सिर्फ सिद्धार्थ की चिंता होती थी कि वो क्या कहेंगे और मैं हमेशा यही सोचती थी कि वो मुझसे ऐसे सवाल क्यों पूछते हैं.

emraan hashmi and vidya balan

बता दें कि साल 2013 में आई फिल्म घनचक्कर के निर्माता विद्या के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर थे. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. विद्या और इमरान फिल्म में अहम रोल में थे वहीं फिल्म का निर्देशन किया था राज कुमार गुप्ता ने.

emraan hashmi and vidya balan and siddharth roy kapoor

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म “डीबुक” रिलीज हुई है. जबकि जल्द ही उनकी फिल्म “फादर्स डे” रिलीज होगी. जबकि इमरान की एक और फिल्म है ‘गंगूबाई’ जो कि अगले साल रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में अभनेत्री आलिया भट्ट अहम रल निभा रही हैं.

emraan hashmi

वहीं विद्या की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘शेरनी’ थी जिसे फैंस ने मिला-जुला रिस्पॉन्स दिया था.

 

Back to top button