बॉलीवुड

जब शिल्पा शेट्टी के साथ बैठकर जोर-जोर से रोए थे सलमान खान, घबराकर रोने लगी थी एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा के अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बीच शुरू से ही बेहद अच्छे रिश्ते रहे हैं. अब भी दोनों के बीच दोस्ती का एक अच्छा रिश्ता है. बता दें कि, अभिनेता सलमान खान हिंदी सिनेमा में अपने गुस्से और विवादों के साथ ही अपनी दरियादिली के लिए भी मशहूर है.

salman khan and shilpa shetty

सलमान खान हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं. वहीं वे इंडस्ट्री के अपने दोस्तों की मदद के लिए भी आगे आते हैं. हाल ही में जब अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंसे थे तो सलमान खान शाहरुख़ खान के घर पहुंचे थे. बता दें कि सलमान उस चीज का भी बेहद ख्याल रखते हैं जिस वो पसंद करते हैं.

ये बातें हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि आज हम आपको सलमान और शिल्पा से जुड़ा एक बेहद मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं. एक बार शिल्पा ने कुछ ऐसा कर दिया था कि सलमान के आंसू नहीं रुक रहे थे और वे ख़ूब जोर-जोर से रोए थे. तो आइए जानते हैं कि आखिर बात क्या थी.

salman khan and shilpa shetty

बता दें कि, इस किस्से के बारे में खुद सलमान खान और शिल्पा ने अपने फैंस को बताया था. दरअसल, सलमान खान बतौर मेहमान डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ सीजन 6 में पहुंचे थे. इस शो के जज के रूप में शिल्पा शेट्टी के साथ टेरेंस लुईस और साजिद खान थे. शो में सलमान को देखकर शिल्पा शेट्टी को टूटे ग्लास की याद आ गई थी.

salman khan and shilpa shetty

सलमान ने इस दौरान बताया था कि, जब मैं और शिल्पा पुणे में साथ डिनर कर रहे थे तो इन्होंने ग्लास लिया और उसे फेंककर तोड़ दिया. तब मैंने उन्हें कहा कि ये तुमने क्या किया. सलमान के इतना कहने के बाद आगे की कहानी शिल्पा ने सुनाई. उन्होंने बताया कि उस वक्त सलमान ने रोना शुरू कर दिया था.

सलमान ने उस वक्त बताया था कि ये मेरी नानी का दिया हुआ ग्लास था, ये मेरे पास केवल एक ही था और तुमने इसे तोड़ दिया, मेरे पिता मुझे मार देंगे.

सलमान के इतना कहने के बाद शिल्पा काफी असहज महसूस करने लगी और वे घबराने लगी. वहीं सलमान को जोर-जोर से रोता देख शिल्पा खुद भी रोने लगी थीं. हालांकि अगले ही पल सलमान ने कुछ ऐसा कर दिया कि शिल्पा हैरान रह गई. दरअसल, सलमान एकदम से नॉर्मल होकर हंसने लगे थे. सलमान ने शिल्पा के साथ एक बड़ा मजाक किया था और फिर उनसे कहा कि, जाओ दूसरा ग्लास लेकर आओ.

salman khan and shilpa shetty

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों विदेश में अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी फिलहाल किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही है.

Back to top button