समाचार

गर्लफ्रेंड नहाती थी तो चुपके से तस्वीरें खिचता था बॉयफ्रेंड, एक दिन मोबाइल ही प्रेमिका के हाथ लग गई ..

किसी भी रिलेशनशिप में भरोसा और पारदर्शिता सबसे अहम होती है। यदि कोई आपके धोखा दे या आपकी जानकारी के बिना कुछ अनुचित कार्य करें तो रिश्तों में दरार आ सकती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस स्टोरी को ही ले लीजिए। एक लड़की को उस समय 440 वॉल्ट का झटका लगा जब उसने अपने बॉयफ्रेंड के मोबाईल में अपनी अशील फोटोज (Naked Pictures) देखी। उसके प्रेमी ने ये तस्वीरें लड़की की जानकारी के बिना क्लिक की थी। इसके बाद लड़की ने जो किया उसने बॉयफ्रेंड की अक्ल ठिकाने ला दी।

लड़की को हुआ प्यार

यह अनोखा मामला ब्रिटेन का है। यहां 24 की लुसी लियर (Lucy Lear) को 26 वर्षीय डेल बास्टिन (Dale Bastin) से प्यार हो गया था। दोनों ने एक दूसरे को 2013 में डेट करना स्टार्ट किया था। इसके बाद 2015 में दोनों का एक बच्चा भी हुआ। हालांकि इसके कुछ समय बाद दोनों में अनबन हुई और वे अलग हो गए। लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने बातचीत से झगड़ा सुलझा लिया और फिर से साथ रहने लगे।

बॉयफ्रेंड के मोबाईल में मिली अश्लील तस्वीरें

महिला की लाइफ में सबकुछ अच्छा चल रहा था। उसे लगा कि मेरी लाइफ पटरी पर आ गई है। वह अपने प्रेमी से बहुत प्यार करने लगी थी। लेकिन फिर 2019 में उसे अपने बॉयफ्रेंड के मोबाईल में कुछ ऐसा दिखा जिसने उसकी जिंदगी बदल दी। उसने देखा कि मोबाईल के अंदर उसकी करीब 30 से अधिक अश्लील तस्वीरें हैं।

चोरी-छिपके खिचता था प्रेमिका की फोटो

बॉयफ्रेंड ने इन तस्वीरों को तीन साल की अवधि में चोरी छिपके लिया था। उसने इसकी खबर अपनी प्रेमिका को नहीं होने दी। उसने ये तस्वीरें तब ली जब उसकी प्रेमिका उसके साथ रोमांस कर रही थी, कपड़े चेंज कर रही थी या बाथरूम में नहा रही थी। प्रेमिका को इस बात की जरा भी जानकारी नहीं थी कि इसका प्रेमी उसकी अश्लील तस्वीरें क्लिक कर रहा है।

गर्लफ्रेंड ने भिजवाया जेल

इसके बाद अप्रैल 2020 में महिला ने निर्णय लिया कि वह अपने बॉयफ्रेंड को इस हरकत के लिए आसानी से नहीं जाने देगी। उनसे तुरंत पुलिस को कॉल क्या और अपने बॉयफ्रेंड की शिकायत कर दी। केस काफी लंबा चला और फिर जुलाई 2021 में कोर्ट ने आरोपी बॉयफ्रेंड को 6 महीने की जेल की सजा सुना दी। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि वह भविष्य में अपनी प्रेमिका से कोई भी संपर्क नहीं रखेगा।

उठ गया आदमियों पर से भरोसा

अपने इस अनुभव के बारे में महिला ने न्यूज एजेंसी को बताया कि “मैं बास्टिन से बहुत प्यार करती थी, लेकिन उसने जो मेरे साथ किया उसके बाद मेरा पुरुषों से भरोसा उठ गया। अब मैं किसी आदमी पर विश्वास नहीं कर पाऊँगी। जब मैं बास्टिन मिली थी तो लगा था कि मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं, लेकिन अब हालत बहुत बदल गए हैं।

millena_iris jail

इस घटना से आप भी सीख लें और अपने प्रेमी की हरकतों पर नजर रखें। किसी पर भी इन मामलों में आंख बंदकर विश्वास न करें।

Back to top button