बॉलीवुड

जब बेटी आराध्या के साथ चंद्रमुखी से मिली ऐश्वर्या राय, हर कोई देखता रह गया इन की खूबसूरती…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाने मालदीव पहुँचें हुए हैं। जी हां बीते दिन यानी 16 नवंबर 2021 को आराध्या बच्चन ने अपना 10वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और दोनों अपने ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लगातार शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जहां बॉलीवुड के एक बड़े परिवार की बहू हैं, वहीं वह अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरना भी नहीं भूलती। गौरतलब हो कि इस हसीना का हर एक स्टाइल सुर्खियों में रहता है। यही कारण है कि उनकी बेटी आराध्या के साथ तस्वीरें वायरल होने में देर नहीं लगती। बता दें कि ऐसा ही कुछ तब हुआ था जब हसीना अपनी एक फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं, जहां उनकी मुलाकात चंद्रमुखी यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से भी हुई थी।

दोनों ही अदाकाराओं का स्टाइल पार्टी में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन गया था। ऐसे में आइए आज हम आपको बताते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़े कुछ ऐसे मोमेंट्स, जहां सिर्फ़ भीड़ में वो ही नज़र आ रही थी…

जब ऐश्वर्या और माधुरी की हुई मुलाकात, फ़िर…

Aishwarya Ray

बता दें कि दरअसल यह बात साल 2018 की है। जब ऐश्वर्या राय फिल्म फन्ने खान की स्क्रीनिंग के मौके पर पहुँची हुई थी और वहां माधुरी दीक्षित से लेकर कई सेलेब्स भी पहुंचे थे। ऐश्वर्या और माधुरी की मुलाकात होते ही दोनों एक साथ गले मिलते हुए दिखाई दिए थे।

Aishwarya Ray

वहीं इस दौरान ऐश्वर्या की लाडली बेटी आराध्या को देखकर माधुरी ने उनपर खूब प्यार भी लुटाया था। इस इवेंट के लिए हसीना ने वाइट और ओलिव ग्रीन कलर का कुर्ता सेट चुना था।

Aishwarya Ray

इसके अलावा माधुरी ने जिस वाइट रंग के कुर्ते को पहना था, वो एकदम प्लेन था। इस डबल लेयर वाले कुर्ते में ओलिव ग्रीन कलर की लॉन्ग कोटी थी, जिस पर वाइट थ्रेड एंब्रॉइडरी भी नजर आ रही थी।

ब्लैक आउटफिट में ऐश्वर्या आईं नज़र…

Aishwarya Ray

अब एक नजर ऐश्वर्या के लुक पर डालें, तो उन्होंने अपने लिए ब्लैक आउटफिट को चुना था। जिसमें ब्लैक टॉप के साथ मैचिंग जीन्स वेअर की थी। वहीं उनके साथ अनिल कपूर भी हैंडसम मुंडे की तरह नजर आएं।

Aishwarya Ray

इसके अलावा मालूम हो कि ऐश्वर्या ने अपने इस टॉप के साथ सिल्वर मैटेलिक शर्ट कैरी की थी, जो उनके लुक में स्टाइल कोशंट बढ़ाने का काम कर रही थी। हसीना ने इस शर्ट के फ्रंट के कुछ बटन्स भी बंद कर रखे थे।

Aishwarya Ray

इतना ही नहीं हसीना ने अपने इस लाइट एंड डार्क कॉम्बिनेशन वाले अटायर को कम्पलीट करने के लिए गले में ऑक्सीडाइज्ड नेकलेस पहना था। वहीं मिनिमम मेकअप के साथ बालों को पोनी में स्टाइल किया था।

कुछ ऐसा लग रहा था मेकअप…

Aishwarya Ray

बता दें कि अदाकारा ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए हेवी फाउंडेशन के साथ रेड लिप्स, मस्कारा और स्लीक आई-लाइनर से राउंड-ऑफ किया था। वहीं उनके साथ खड़ी शबाना आजमी सूट में नजर आई थीं।

Aishwarya Ray

लेस वर्क वाला पहना था टॉप…

Aishwarya Ray

ऐश्वर्या ने जिस टॉप को पहना था, उसमें डीप यू नेकलाइन के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स दी गई थी। वहीं नेक पोर्शन पर लेस वर्क की पतली पट्टी को जोड़ा गया था। इस दौरान हसीना की बेटी आराध्या सफेद रंग की फ्रॉक में बहुत ही प्यारी लग रही थी।

Aishwarya Ray

आख़िर में बता दें कि ऐश्वर्या के इस लुक में उनके मरून कलर के हेयर्स सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन रहे थे। अदाकारा ने अपने बालों को कलर कर रखा था, जो हल्के कर्ल्स में नजर आ रहे थे।

Back to top button