बॉलीवुड

धर्मेंद्र की बेटी ने 40 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस को दिखाया कमर के नीचे बनाया हुआ टैटू

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) 2 नवम्बर को 40 साल की हो चुकी हैं. आज ईशा फिल्मों में भले ही ज्यादा सक्रिय ना हों, मगर सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुडी रहती है और उन्हें अपडेट करती रहती है. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के जरिये निजी जिंदगी की बातें भी फैंस के साथ शेयर करती हैं.

esha deol

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर में ईशा का बोल्ड लुक उभरकर सामने आया है. फोटो में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और बोल्ड नज़र दिख रही हैं.

 

इन तस्वीरों में धर्मेंद्र की लाड़ली ने ब्लैक कलर का स्पोर्ट्स ब्रा टॉप और ढीला-ढाला पजामा पहना है. यह लो वेस्ट है. इस तस्वीर में ईशा की कमर पर बना टैटू सभी के सामने आ चुका है. इस टैटू पर अब सभी की निगाहें टिक चुकी है. फैंस की नजरे अब इससे हटने क नाम नहीं ले रही है. कई फैंस ने ईशा के इस टैटू की तारीफ की है और उनके लुक को किलर बताया है.

कुछ फैंस ने कहा कि धूम की याद आ गयी. वहीं एक फैन ने लिखा- धूम… धूम… आप अभी भी धूम जैसे लुक में ही नज़र आती है. ईशा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ली टच दिया हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

गौरतलब है कि, 2004 में आयी धूम ईशा के करियर की सबसे बड़ी और सफल फिल्म में से एक थी. इस फिल्म में पहली बार ईशा ने अपनी छवि के विपरीत स्टाइल स्टेटमेंट अपनाया था. ईशा ने इस फिल्म में अपनी फिजीक को टोंड किया और ग्लैमरस शॉर्ट ड्रेसेज पहनी थीं. उस समय में ईशा की बिकिनी तस्वीरें और शॉर्ट डेनिम ड्रेसेज में तस्वीरें काफी चर्चा में रही थी.

esha deol

बता दें कि, धूम फिल्म में जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में थे. यह फिल्म धूम फिल्म सीरीज की सबसे पहली फिल्म थी. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में थे. अभिषेक बच्चन एक पुलिस अधिकारी के किरदार में और उदय चोपड़ा उनके सहयोगी के रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

बाद में इसकी फ्रेंचाइजी फिल्मों में ऋतिक रोशन और आमिर खान ने लीड रोल निभाये थे, जबकि कटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी एक्ट्रेसेज फीमेल लीड में नजर आयी थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

ज्ञात होकि ईशा देओल और भरत की शादी वर्ष 2012 में हुई थी. लेकिन ये दोनों ही एक दूसरे को स्कूल दिनों से जानते है. दोनों काफी अच्छे दोस्त रह चुके हैं. एक बार भरत ने ईशा संग अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा था कि स्कूल के दिनों में भी ईशा हमेशा फ्रेश नजर आती थीं और उनमें बहुत ही ज्यादा क्यूटनेस दिखती थी. खास बात ये थी कि, हम दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करते थे.

esha deol

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा ने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2002 में फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से की थी. इसके बाद उन्होंने न तुम जानो न हम, क्या दिल ने कहा, कुछ तो है, चुरा लिया है तुमने, एलओसी, धूम जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

Back to top button