बॉलीवुड

सलमान खान की गाड़ी के पीछे भागता था ये अभिनेता, आज बन चुका है उनसे भी बड़ा सुपरस्टार

अभिनेता दलकीर सलमान मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. वह एक बेहतरीन एक्टर है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म में भी अभिनय किया है. उन्हें सबसे पहले इरफान खान के साथ फिल्म कारवां में देखा गया था जिसमें उनकी भूमिका को बेहद सराहना मिली थी. इसके बाद उन्हें सोनम कपूर के साथ जोया फैक्टर में देखा गया था यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. दलकीर सलमान बॉलीवुड के बड़े फैन हैं. एक बार उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वह बॉलीवुड में सलमान खान के काफी बड़े प्रशंसक रहे है.

dalqueer salman

दलकीर के मुताबिक वह सलमान की फिल्में बचपन से देखते हुए आए हैं. अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में आगे बात करते हुए एक्टर ने बताया था कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म ”हम आपके हैं कौन” थियटर में जाकर कई बार देखी है. इसी बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “जब मैं एक्टिंग की पढ़ाई करने के लिए मुंबई आया था उस दौरान मैं पहली बार उनके घर के बाहर गया था.

बहुत देर तक इंतजार करने के बाद सलमान खान अपनी गाड़ी से निकले, मैं उनके पीछे काफी दूर तक गया लेकिन वह कहीं और व्यस्त थे. इसलिए उनका ध्यान मुझ पर नहीं गया. ”

dalqueer salman

दलकीर सलमान की भाईजान के लिए दीवानगी देखते ही बनती है. उन्होंने सलमान खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा था कि “मेरे लिए सलमान खान काफी बड़े स्टार है. उनके जैसा चार्मिंग इंसान कोई नहीं है. जिस तरह से वो लोगों को डील करते हैं उनसे इंटरेक्ट करते हैं वो बेहद बेमिसाल होता है.” इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, आज तक कभी उन्होंने सलमान खान से मुलाकात नहीं की, लेकिन वह अपने दिल से चाहते है कि वह एक बार सलमान खान से जरूर मिले और उनसे बात करें.

आपको बता दें कि दलकीर सलमान इन दिनों साउथ की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं. जहां दर्शकों की और से भी उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. मलयालम फिल्मों के बाद ही उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.

dalqueer salman

आपको बता दें कि, दलकीर सलमान इन दिनों अपनी फिल्म कुरूप को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्होनें एक कुख्यात अपराधी की भूमिका अदा की है. इसी कारण उनकी यह फिल्म विवादों में भी रही है. सलमान की फिल्म के खिलाफ केरल हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है. जहां आरोप लगाया गया है कि फिल्म में भगौड़े अपराधी की सुकुमार कुरूप की निजता का उल्लंघन किया गया है.

वहीं इससे पहले फिल्म में अपराधी की छवि बेहद गरिमामय दिखाने का भी आरोप लगाया गया था. इन सब के बीच फिल्म में दलकीर सलमान के अभिनय की तारीफ की जा रही है.

आपको बता दें कि, कुरूप एक मलयालम भाषा की फिल्म है जो हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म का ट्रेलर 4 नवम्बर को रिलीज किया गया था, जिसे लोगों द्वारा खासा पसंद किया था. अभिनेता सलमान दुलकर ने फिल्म में मेन रोल निभाने के साथ-साथ इसे को-प्रोड्यूस भी किया है.

Back to top button