बॉलीवुड

कृष्णा का गोविंदा को ताना- मेरा पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री में है, बस मैं परिवार में नहीं हूं

वैसे तो मामा-भांजे की आपस में अक्सर बनती रहती है, लेकिन फिल्म स्टार गोविंदा (govinda) और काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) इसके अपवाद हैं। पिछले काफी समय से गोविंदा-कृष्णा के बीच अनबन चल रही है। अब तो आलम ये है कि दोनों परिवार इस बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने भी लगे हैं। कई बार तो बोलचाल में ये एक दूसरे पर ताना भी कस देते हैं।

krushna abhishek and govinda

अब हाल ही में कृष्णा ने मामा गोविंदा को लेकर ऐसा ताना मार दिया जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। लेकिन इसके पहले ये जानते हैं कि इन दोनों का झगड़ा आखिर शुरू कैसे हुआ।

ऐसे शुरू हुआ था मामा-भांजे का झगड़ा

krushna abhishek and govinda

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच झगड़े की शुरुआत साल 2016 में हुई थी। तब गोविंदा ‘जग्गा जासूस’ फिल्म का प्रमोशन करने पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में चले गए थे। उस दौरान कृष्णा इस शो के प्रतिद्वंदी शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में थे। वह चाहते थे कि गोविंदा उनके शो में पहले आए।

krushna abhishek

इसके लिए उन्होंने मामा से बात भी की थी, लेकिन तब डेट्स की दिक्कत होने के चलते वे नहीं आ पाए। लेकिन फिर जब गोविंदा कपिल के शो पर पहुंच गए तो कृष्णा को ये बात चुभ गई।वहीं एक बार शो में कृष्णा ने मजाक में कहा था कि “मैंने गोविंदा को मामा रखा हुआ है।”

हालांकि गोविंदा को ये जोक पसंद नहीं आया और वे कृष्णा से नाराज हो गए थे। कृष्णा ने बाद में गोविंदा से माफी मांगते हुए कहा था कि यह बस एक मजाक था।

पत्नियों ने किया आग में घी डालने का काम

krushna abhishek and govinda

कृष्णा-गोविंदा का झगड़ा न सुलझ पाने के पीछे दोनों की पत्नियों की भी बड़ी भूमिका रही है। जब गोविंदा कृष्णा के शो की बजाय कपिल के शो में चले गए थे, तो उसके कुछ समय बाद कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट कर कहा था कि “कुछ लोग पैसों के लिए नाचने कहीं भी चले जाते हैं।” इस ट्वीट के बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने नाराजगी जताई थी।

krushna abhishek and govinda

उन्होंने कश्मीरा को खराब बहू का टैग तक दे दिया था। इस पर कश्मीरा ने पलटवार करते हुए कहा था कि ‘खराब बहू वह होती है जिसकी सास क्रूर होती है।’वहीं एक बार कृष्णा गोविंदा की वजह से कपिल के शो का हिस्सा नहीं बने थे। इसके बाद गोविंदा की पत्नी ने कृष्णा को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई थी।

इस दौरान उन्होंने ये तक कह दिया था कि मैं कृष्णा का चेहरा कभी नहीं देखना चाहती है। हमने जिसे पाल-पोषकर बड़ा किया वही सिर पर चढ़ने लगे हैं।

कृष्णा ने मारा गोविंदा को ताना

krushna abhishek

परिवार की इस तू-तू मैं-मैं के बाद हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ पर रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने एक एक्ट किया जिसमें वे बोले “चूंकि फिल्म में दो बंटी और दो बबली थे तो इसलिए ‘बंटी और बबली 2’ नाम रखा गया लेकिन ‘सिंघम 2’ में दो अजय देवगन नहीं थे।”

इसके बाद शो में कृष्णा ने बड़ी सफाई से मामा गोविंदा संग लड़ाई का मजाक उड़ा दिया। उन्होंने कहा “मेरे को फिल्म इंडस्ट्री का सब पता रहता है। मेरी पूरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री में है। वो अलग बात है कि आजकल मैं फैमिली में नहीं हूं।

Back to top button