बॉलीवुड

‘कभी अलविदा न कहना’ में शाहरुख़ का बेटा बनी ये लड़की अब है डिजिटल सुपरस्टार, दिखती है बेहद सुंदर

2006 की में एक सुपरहिट फ़िल्म आई थी ‘कभी अलविदा ना कहना’। इस फिल्म में शाहरुख ख़ान और प्रीति जिंटा का एक प्यारा सा बेटा था। यदि आपको ये याद नहीं तो ‘माइ फ़्रेंड गणेशा’ का क्यूट आशू तो याद होगा ही। या फिर सुष्मिता सेन की हॉरर फिल्म ‘वास्तु शास्त्र’ में दिखा रोहन नाम का बच्चा तो जरूर याद होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahsaas Channa (@ahsaassy_)

दरअसल हम यहां जिस बच्चे की बात कर रहे हैं वह असल में बच्चा है ही नहीं। वह एक बच्ची है। जो कि अब बड़ी होकर सुंदर लड़की बन चुकी है। ये लड़की डिजिटल मीडिया में सुपरस्टार बन चुकी है। इस लड़की का नाम एहसास चन्ना (Ahsaas Channa) हैं।

4 साल की उम्र में शुरू किया था करियर

ahsaas channa

एहसास चन्ना (Ahsaas Channa) ने महज 4 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उनकी पहली फिल्म 2004 में आई ‘वास्तु शास्त्र’ थी। इस फिल्म में सुष्मिता सेन भी थी। ये एक हॉरर फिल्म थी जिसमें एहसास चन्ना ने रोहन नाम के लड़के का किरदार निभाया था।

ahsaas channa

फिर 2006 में शाहरुख ख़ान और प्रीति जिंटा की ‘कभी अलविदा ना कहना’ आई। इसमें एहसास ने शाहरुख और प्रीति के अर्जुन नाम के बेटे का रोल किया था। वहीं 2007 में वह ‘माई फ्रेंड गणेशा’ में दिखाई दी। इस तरह एहसास ने लड़की होने के बावजूद लड़के के कई रोल किए। हालांकि जब वह 7 साल की हुई तो उनकी मम्मी ने उन्हें लड़के के रोल नहीं करने दिए। फिर उन्हें लड़कियों वाले रोल ऑफर होने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahsaas Channa (@ahsaassy_)

कई टीवी सिरियल्स में आई नजर

‘कसम से’ वह पहला टीवी शो था जिसमें एहसास चन्ना बतौर लड़की नजर आई। इसके बाद वे ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव की बेटी अशोक सुंदरी के रूप में दिखाई दी। वहीं उन्होंने मधुबाला – एक इश्क एक जुनून, क्राइम पेट्रोल, गंगा, कोड रेड- तलाश जैस अन्य टीवी शोज़ में भी काम किया।

डिजिटल दुनिया ने चमकाई किस्मत

डिजिटल दुनिया में एहसास चन्ना एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। वे TVF और Girliyappa के कई वायरल वीडियोज़ में नजर आ चुकी हैं। वहीं उन्हें हॉस्टल डेज़ में आकांक्षा के किरदार में, कोटा फैक्ट्री में शिवांगी के रूप में और गर्ल्स हॉस्टल की ऋचा के रोल में भी देखा गया है। एहसास जब 16 साल कि थी अब वे टीवीएफ गर्लियापा के ‘द पीरियड सॉन्ग’ से पहली बार डिजिटल दुनिया में नजर आई थी।

इसके बाद उन्हें कई वेब शोज और वायरल वीडियो में देखा गया।कुछ दिनों पहले ही एहसास चन्ना की कोटा फैक्ट्री सीजन 2 Netflix पर रिलीज हुई। इसके अलावा वह डाइस मीडिया की भारत की पहली स्पोर्ट सीरीज Clutch में भी दिखाई दी। डिजिटल दुनिया में एहसास का अपना एक बड़ा फैंस बेस है। लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahsaas Channa (@ahsaassy_)

सोशल मीडिया पर भी है पॉपुलर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahsaas Channa (@ahsaassy_)

एहसास चन्ना सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपने निजी जीवन से जुड़ी कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 28 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। एहसास ने बेहद कम उम्र में जिस तरह की सफलता और लोकप्रियता हासिल की है वह काबिलेतारीफ है।

Back to top button