बॉलीवुड

कार्तिक ने 4.5 करोड़ की कार के साथ किया ऐसा काम, तारीफ़ करते नहीं थक रहे लोग, देखें Video

अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी शानदार अदाकारी के साथ ही अपनी सादगी के लिए भी बेहद लोकप्रिय हैं. यूं तो कार्तिक हमेशा से ही अपने हंसते-मुस्कुराते चेहरे के साथ फैंस का दिल जीत लिया करते हैं हालांकि इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस उनकी सादगी भरे अंदाज की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.

kartik aaryan

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत जोर-शोर से वायरल हो रह है जिसमें कार्तिक को सड़क किनारे खाना खाते हुए देखा जा सकता है. खास बात यह है कि अभिनेता अपनी करोड़ों रुपयों की गाड़ी पर चाइनीज डिश रखकर उसका आनंद लें रहे हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी द्वारा साझा किया गया यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे कार्तिक ने अपनी कार खड़ी कर रखी है और वे भी कार के पास ही खड़े हुए हैं. आम तौर पर फ़िल्मी सितारें ब्रंच, या फिर लंच या डिनर के लिए महंगी जगहों पर नजर आते हैं वहीं कार्तिक सड़क किनारे खड़े होकर खाने का लुत्फ़ उठाते दिखें.

kartik aaryan

वीडियो देखने के बाद फैंस कार्तिक की तारीफ़ इसलिए भी कर रहे हैं क्योंकि वे किसी महंगे फूड आउटलेट के बाहर नहीं, बल्कि एक रोडसाइड चाइनीज फूड स्टाॉल के पास नजर आ रहे हैं. कार्तिक ने अपनी 4.5 करोड़ की कार लैंबॉर्गिनी सड़क के किनारे लगाई और उसी के ऊपर रखकर वे खाना खाने लगे.

kartik aaryan

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कार्तिक चाइनीज खाते हुए नज़र आ रहे हैं. इसी बीच दुकान पर काम करने वाला लड़का उनके पास आता है और उन्हें खाने के लिए और कुछ लाकर देता है. इसके बाद कार्तिक उनका वीडियो बना रहे शख्स से कहते हैं कि, ‘भईया खाने का डॉक्यूमेंट्री हो जाएगा.’ इसके बाद अभिनेता मुस्कुराने लगते हैं. बता दें कि, कार्तिक के साथ इस दौरान उनके एक दोस्त भी मौजूद थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वीरल भयानी द्वारा कार्तिक के इस वीडियो को साझा करने के साथ ही कैप्शन भी दिया गया है. कैप्शन में लिखा है कि, ‘सलमान खान के साथ बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म ‘धमाका’ को प्रमोट करने के बाद कार्तिक आर्यन जुहू में अपनी लैंबॉर्गिनी कार पर चाइनीज खाते हुए नजर आए.’

kartik aaryan

 

दूसरी ओर कार्तिक आर्यन ने खुद भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे अपनी गाड़ी पर रखे चाइनीज आइटम को खा रहे हैं. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ‘क्या #Dhamaka दार चाइनीज था यार’… कार्तिक ने इस दौरान नीले रंग की जैकेट पहन रखी थी.

kartik aaryan

सोशल मीडिया पर लोग कार्तिक की तस्वीर और वीडियो देखने के बाद उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘ये हमेशा इतना अच्छा कैसे दिख जाता है’, वहीं एक ने लिखा कि, ‘और एक्टर्स की तरह नहीं है जो छोटे शॉप्स को अनहाइजिनिक समझते हैं’. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, कार्तिक जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं.’

kartik aaryan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिनता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘धमाका’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को राम माधवानी ने निर्देशित किया है. फिल्म में कार्तिक एक रिपोर्टर की भूमिका में देखने को मिलने वाले हैं. उनके फैंस को इस फिल्म का बेबसब्री से इंतज़ार है

kartik aaryan

Back to top button