बॉलीवुड

जब बेटी की एक्स्ट्रा केयर करने की वज़ह से ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय, फ़िर दिया था यह जवाब

ऐश्वर्या को लोगों ने एक बार कहा बेटी के लिए बुला लो Army, जानिए क्या है पूरी कहानी...

ऐश्वर्या राय बच्चन की गिनती एक आदर्श बहू के रूप में की जाती है। जी हां इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय एक आदर्श बहू होने के साथ ही एक केयरिंग मां भी हैं। जो हर समय अपनी बेटी आराध्या का काफ़ी ख़्याल रखती हैं। कई बार आपने देखा होगा कि ऐश अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी आराध्या का ध्यान रखना नहीं भूलती।

वहीं कई बार फ़िल्मों की शूटिंग के दौरान भी ऐश को आराध्या के साथ स्पॉट किया जा चुका है। बता दें कि ऐश की यही अपनी बेटी को लेकर एक्स्ट्रा केयरिंग, उन्हें कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी ले आती है। आइए जानें इसी से जुड़ी कहानी…

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

गौरतलब हो कि एक बार ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या छुट्टी मनाने विदेश गए थे। एयरपोर्ट पर लोगों ने देखा कि वो अपनी 9 साल की बेटी का हाथ पकड़ कर चल रही हैं। इसके बाद उन्हें लोग ट्रोल करने लगे। ये पहला मौका नहीं था कि जब लोगों ने ऐश्वर्या को ट्रोल किया हो।

तकरीबन तीन साल पहले भी कुछ लोगों ने कहा था कि आराध्या की देखभाल के लिए एक फौज की जरूरत है। वहीं इसका जवाब ऐश्वर्या ने बड़ी खूबससूरती के साथ दिया था।

Aishwarya Rai

बता दें कि साल 2018 में ऐश्वर्या राय (Aiswarya Rai) ने ‘वोग इंडिया’ को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने कहा कि, “वो अपना सारा समय आराध्या के साथ बिताती हैं। मैं अपने च्वॉइस से उसकी एक नैनी हूं। मैं लोगों के कमेंट पढ़ती हूं। लोग कहते हैं कि उसकी मदद के लिए एक फौज होनी चाहिए और मैं इस धारणा को भी समझती हूं।

Aishwarya Rai

लेकिन मैं इसे दूसरे हिसाब से लेती हूं, क्योंकि लाइफ बहुत बिजी होती है। मैं घर संभालने वाली महिलाओं को सलाम करती हूं, जो इतना सारा काम अकेले कर लेती हैं।”

Aishwarya Rai

वहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी को जीवन के प्रति सकरात्मक सोच रखने के लिए हमेशा प्रेरित करती रहती हैं। वो कहती हैं कि, “पॉजिटिव थिंकिंग आप को हमेशा आगे रखती हैं। बी-पॉजिटिव महज एक ब्लड ग्रुप नहीं है। यह जीवन में सबकुछ सीखने की एक स्टेज है। अनुभव जीवन का एक पल है क्योंकि आप अनुभवों के साथ ही जिंदगी जीते हैं”।

Aishwarya Rai

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2011 में ऐश्वर्या राय मां बनी थीं। आराध्या का ख्याल रखने के लिए वो तकरीबन 5 साल तक फिल्मों से दूर रही हैं। इसके बाद साल 2015 में फिल्म ‘जज्बा’ से बड़े पर्दे पर वापसी की। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर इरफान खान भी थे। फिल्म में ऐश्वर्या के काम को काफी पसंद किया गया था।

Aishwarya Rai

इसके बाद उन्होंने ‘सरबजीत’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘फन्ने खान’ जैसी फिल्मों में काम किया और फ़िलहाल में वो ‘मणिरत्नम’ के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का नाम ‘पोन्नियन सेलवन’ है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म दो भागों में बनेगी। फिल्म का पहला भाग अगले साल रिलीज होगा। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ एक्टर विक्रम, प्रकाश राज और मोहन बाबू भी नजर आएंगे।

Back to top button