बॉलीवुड

राजकुमार राव ने अपनी लेडी लव पत्रलेखा को पहनाई इंगेजमेंट रिंग,आज होगा शादी का ग्रेंड सेलिब्रेशन

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ आज शादी के बंधन में बंधकर नई पारी शुरू करेंगे. इन दोनों की चंडीगढ़ में प्री वेडिंग (pre-wedding) पार्टी हुई. उनकी इस पार्टी का थीम व्हाइट रखा गया था. अपनी इस पार्टी में अभिनेता ने पूरी तरह से सफ़ेद कलर का ड्रेस पहना हुआ था.

वहीं उनकी होने वाली दुल्हनिया हाफ शोल्डर व्हाइट गाउन में काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी. इस पार्टी के दौरान अभिनेता ने अपनी दुल्हन को फ़िल्मी स्टाइल में रिंग भी पहनाई. रिंग सेरेमनी के बाद दोनों ने बाहों में बाहें डालकर डांस भी किया.

rajkummar rao

अब आज 14 नंवबर को दोनों अपनी सालों की दोस्ती को एक खास रिश्ते में बदलने जा रहे हैं. राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की रस्में चंडीगढ़ में पूरी होने जा रही है. उनकी इस पार्टी का आयोजन The Oberoi Sukhvila में हो रहा है. इस थीम के चलते उनके यहाँ आए तमाम सेलिब्रिटी भी व्हाइट कपडों में नज़र आए. अभिनेता राजकुमार राव इस शादी को छुपाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसके बावजूद उनकी वेडिंग पार्टी की तस्वीर सामने आ रही है.

अभिनेता की शादी की कुछ तस्वीरें वरुण सिंघानिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है. इसमें देखा जा सकता है कि वह राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ तस्वीरें क्लिक कराते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस पार्टी में आए कुछ मेहमानों के साथ भी तस्वीर शेयर की है.

rajkummar rao

उन्होंने सगाई का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें राजकुमार राव घुटने पर बैठकर पत्रलेखा को प्रपोज कर रहे हैं और उन्हें रिंग भी पहना रहे हैं. रिंग पहनाने के बाद इस कपल ने डांस भी किया. मगर बाद में किसी वजह से वरुण सिंघानिया ने तमाम तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिया.

rajkummar rao and patralekha wedding

सूत्रों की माने तो शादी के इस फंक्शन में ज्यादा फिल्मी सितारों को नहीं बुलाया गया था. दरअसल, राजकुमार राव ने ग्लैमर इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं बनाए हैं. उनके बेहद ही निजी और करीबी दोस्त इस शादी कोअटेंड करने पहुंचे हैं. जिसमें हुमा कुरैशी और साकिब सलीम का भी नाम शामिल है. फराह खान भी शादी में शामिल होने पहुंची हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 7 साल से रिलेशनशिप के बाद अपने इस प्यारे से रिश्ते को नाम देने जा रहे है. दोनों कई दिनों से लिवइन में भी रह रहे है. फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में एक कपल के रूप में दिखाई देने वाले राजकुमार राव और पत्रलेखा ने वेब सीरीज ‘बोस: डेड/अलाइव’ में भी साथ काम किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fifafooz (@fifafoozofficial)

दोनों ने अपनी शादी को बेहद ही निजी रखा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा. अब 14 नवंबर को यानी आज एक्टर अपनी दूल्हन के साथ सात फेरे लेने वाले है. इसके बाद मंडे को यानी 15 नवंबर को पोस्ट वेडिंग सेरेमनी होगी.

rajkummar rao and patralekha wedding

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, राजकुमार राव की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है. इसके बाद वह अब फिल्म ‘बधाई दो’ में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं.

Back to top button