समाचार

शोएब मलिक की पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ वायरल हुई तस्वीरें, सानिया से लोगों ने पूछा एक सवाल

शोएब मलिक के साथ शादी को लेकर एक्ट्रेस आयशा ओमर ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और एक्ट्रेस आयशा ओमर की कुछ हॉट तस्वीरें पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जी हां ये तस्वीरें खुद पाक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और देखते ही देखते ये वायरल हो गईं। वहीं इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ा। यहां तक कि कई लोगों ने ये भी कमेंट किया कि क्यों आयशा ओमर, शोएब और सानिया का तलाक करवाने पर तुली है।

Shoaib Malik

बता दें कि ज्यादातर लोगों ने आयशा पर निशाना साधा है। वहीं कुछ लोगों ने इस बात पर भी हैरानी जताई है कि आखिर ऐसे फोटोशूट से शोएब की पत्नी सानिया को कोई समस्या कैसे नहीं हुई?

Shoaib Malik

बता दें कि पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ओमर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए। शोएब के साथ अपनी रोमांटिक और ग्लैमरस तस्वीर खुद आयशा ओमर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। शोएब और आयशा की यह सिजलिंग तस्वीरें ना केवल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, बल्कि फैन्स इन तस्वीरों को देखने के बाद सानिया मिर्जा को भी बचके रहने की सलाह दे रहे हैं।

Shoaib Malik

गौरतलब हो कि शोएब मलिक और आयशा ओमर की ये तस्वीरें एक लोकल मैग्जीन की हैं, जो पिछले महीने की हैं। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में स्कॉटलैंड की जीत के बाद आयशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल वाले दिन भी आयशा ने इंस्टाग्राम पर शोएब मलिक के साथ स्विमिंग पूल में कुछ तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों को देखने के बाद ही फैन्स सानिया मिर्जा को अलग-अलग सलाह दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)


बता दें कि शोएब मलिक और आयशा ओमर का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और फैन्स इसे सानिया मिर्जा के साथ भी जोड़ रहे हैं। फैन्स सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि आखिर पाकिस्तान की फेवरेट भाभी ने शोएब मलिक को इतने सिजलिंग और रोमांटिक फोटोशूट की इजाजत कैसे दे दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)


वहीं इस पर आयशा ओमर का कहना है कि किसी भी लड़के और लड़की का रोमांटिक फोटोशूट अफेयर का इशारा नहीं करता है। आयशा की शोएब मलिक के साथ फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर उनसे पूछा कि क्या आप दोनों का शादी का इरादा है? इसका जवाब देते हुए आयशा ने कहा कि हरगिज नहीं।

Shoaib Malik

इतना ही नहीं आयशा ओमर ने कहा कि, ”वह शादीशुदा हैं और अपनी पत्नी के साथ बहुत खुश हैं। मैं शोएब मलिक और सानिया मिर्जा दोनों का बहुत सम्मान करती हूं। शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के शुभचिंतक हैं। इस दुनिया में भी लोगों के ऐसे भी रिश्ते होते हैं।”

Shoaib Malik

वहीं हम आपको बता दें कि आयशा ओमर ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में स्कॉटलैंड के खिलाफ शोएब मलिक के ‘मैन ऑफ द मैच’ जीतने के बाद यह तस्वीरें शेयर की थीं। शोएब मलिक अपनी शानदार पारी की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे। खासकर इसलिए कि उन्होंने 18 गेंदों में 54 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत के केएल राहुल को पछाड़ दिया था, जिससे टूर्नामेंट के सबसे तेज 50 रन का नया रिकॉर्ड बन गया था।

Shoaib Malik

इसके अलावा दूसरी तरफ आयशा ओमर ने हाल ही में अपने लोकप्रिय सिटकॉम बुलबुले के ग्यारह साल पूरे होने का जश्न मनाया। उन्होंने दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में भी शिरकत की थी। इस साल जनवरी में आयशा ओमर ने एक ट्रोल के मुंह पर ताला जड़ था, जब इस ट्रोल ने आयशा पर ‘बेहयाई (अश्लीलता) फैलाने’ का आरोप लगाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)


ऐसे में उन्होंने कहा था कि, “मैं महिलाओं से अपने शरीर को एक्सपोज करने के लिए नहीं कह रही हूं। यह उनकी पसंद है, क्योंकि यह ड्रेस पहनना मेरी मर्जी थी। जैसा कि आप जो चाहते हैं, उसे पहनना आपकी पसंद है। मेरे अंगों से परे देखो और बिना किसी निर्णय के किसी की कड़ी मेहनत की सराहना करो।”

Shoaib Malik

वहीं आख़िर में बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक 2010 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारतीय टेनिस स्टार का एक तीन साल का बेटा ‘इजहान’ भी है। मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में कई बार सानिया को शोएब के लिए स्टेडियम में चियर करते हुए भी देखा जा चुका है।

Shoaib Malik

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

Back to top button