बॉलीवुड

यामी को मजबूरी में करनी पड़ी थी आदित्य धर से शादी, ‘हमें बस सगाई करनी थी लेकिन ..’

यामी गौतम के चेहरे पर इतना ग्लो कैसे रहता है, वो कौन सा फेस पैक लगाती हैं ?

यामी गौतम ने इसी साल जून में अपने सबसे अच्छे दोस्त और URI फिल्म के निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली थी। यामी ने हिमाचल प्रदेश में अपने करीबी लोगों के साथ बेहद ही छोटे समारोह में शादी की। उनकी शादी ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। ये समारोह कितना छोटा था इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं

yami gautam

कि ये खबर तभी बाहर आई जब यामी और आदित्य ने एक साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया। बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश में शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी। यामी गौतम के चेहरे के ग्लो बिल्कुल नैचूरल है, वो केमिकल फेस पैक और कॉस्मेटिक्स से लाखों कदम दूर रहती हैं फिर भी उनके चेहरे का ग्लो कम नहीं होता इसके पीछे कारण है उनका हिमाचल के शुद्ध पर्यावरण से जुड़ाव और प्रकृत प्रेम।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी की शादी के बारे में कुछ बताते हैं इसके बाद उनके चेहरे की चमक बरकरार रखने के लिए यामी क्या अलग करती हैं वो भी बताएंगे।

yami gautam

एक साक्षात्कार में, यामी ने खुलासा किया था कि उनकी नानी की जिद के कारण उन्होने अचानक से शादी करने का फैसला किया। यामी ने यह भी बताया था कि शुरुआत में योजना सिर्फ सगाई करने की थी। उस वक्त फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए यामी ने खुलासा किया था कि उनकी शादी बिल्कुल भी पूर्व नियोजित नहीं थी।

yami gautam

यह बहुत ही अचानक से लिया गया फैसला था। यामी बताती हैं कि “हमें बस सगाई करनी थी लेकिन तब मेरी नानी भड़क पड़ी और बोलीं, ‘सुनो यह सगाई हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है, तोक्यों न तुम दोनों शादी कर लों ?” नानी के इस फैसले के बाद आदित्य ने उनसे पूछा, “क्या आप तैयार हैं?

yami gautam

क्या हम शादी कर सकते हैं ?” यामी ने कहा कि शादी बहुत ही सिंपल और इंटिमेट अफेयर था। वह अपने खास दिन पर डीजे या तेज संगीत नहीं बजाना चाहती थी। वह हमेशा एक साधारण शादी चाहती थी, और यह उसके सपनों की शादी थी।

आपको बता दें कि यामी गौतम बहुत ही सादगी पूर्ण जीवन जीती हैं।वह प्रकृत से बहुत करीब से जुड़ी हुई हैं। हिमाचल की रहने वाली यामी गौतम को वहां के वातावरण से भी एक खास प्यार है। यामी गौतम प्रकृति की नजारा देखने डेली मॉर्निंग वॉक पर निकलती हैं, एक्सरसाइज करती हैं, योगा करती हैं,और इस सफर में कई बार वह आदित्य धर को भी अपने साथ ले जाती हैं।

yami gautam

सिनेमा जगत में मेकअप कराना, केमिकल वाले फेस पैक लगा कर अपनी सुंदरता दिखाने की एक अलग ही होड़ है लेकिन यामी गौतम सिर्फ और सिर्फ नेचुरल फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। यामी और आदित्य दोनों ही सादगी पसंद, डाउन टु अर्थ और नेचर लवर हैं।

yami gautam

सुबह और शाम का समय प्रकृति के बीच बिताना इन्हें बहुत पसंद है। यामी की सबसे खास बात यह है कि ये एकदम जमीन से जुड़ी आम भारतीय लड़की के रूप में खुद को प्रजेंट करती हैं। इनकी ये खूबी इनके फैंस को बहुत पसंद आती है। शादी के बाद भी यामी ने अपनी इस अदा को नहीं बदला है।

Back to top button