दिलचस्प

दुल्हन ने शादी में आए मेहमानों से मांगे खाने के पैसे, एक प्लेट का 7,300 रुपये साथ लाए

शादी में पहुँचें मेहमानों को खाने के चुकाने पड़े प्रति प्लेट 7300 रुपए। जानिए यह दिलचस्प कहानी...

शादी एक ऐसा समारोह होता है। जिसमें मेहमानों के अलावा अन्य बाक़ी लोग भी हिस्सा लेते हैं। ऐसे में हर किसी को शादियों का खाना बहुत पसंद आता है, क्योंकि शादी में कई प्रकार की वैराइटी वाली खाने की चीजें होती हैं। वहीं अगर किसी शादी में आप शरीक होने जाएं और आपसे वहां खाने के पैसे मांग लिए जाएं।

Bride charge for food

तो सोचिए आपको कैसा लगेगा? जी हाँ स्वाभाविक सी बात है कि आपको यह बात सुनकर अजीब लगेगी और हो सकता है कि आप तपाक से बोल दें कि शादी में खाने का पैसा कौन मांगता है, लेकिन हम आपको बता दें कि आज़कल एक ऐसी ही शादी की चर्चा हो रही है। जिसमें दुल्हन ने मेहमानों से खाने के प्रति प्लेट 7300 रुपए मांगें। आइए जानते हैं पूरी कहानी…

बता दें कि दरअसल, एक Reddit यूजर ने अपने पोस्ट में बताया कि कैसे उसकी दोस्त (दुल्हन) ने अपनी शादी में मेहमानों से खाने के 7,300 रुपये मांगे। कपल का कहना था कि वे दोनों रिसेप्शन का खर्च वहन करने में असमर्थ थे। वहीं यूजर ने लिखा कि, “इंविटेशन पर दुल्हन ने कहा कि हम भोजन का खर्च उठाने में असमर्थ हैं, इसलिए प्रति व्यक्ति खाने की प्लेट 99 अमेरिकी डॉलर (7,300 रुपये) होगी।” साथ ही यूजर ने बताया कि शादी उनके घर से काफी दूर थी।

वहां पहुंचने के लिए हमें करीब चार घंटे की ड्राइव करनी पड़ी। ऐसे में ज्यादा पेट्रोल और ज्यादा समय दोनों ही खर्च हुआ और जब वहां खाने के पैसे मांगे गए तो और अजीबोगरीब लगा।

Bride charge for food

इतना ही नहीं रेडिट यूजर ने ये भी बताया, कि शादी वाली जगह एक बॉक्स लगाया गया था, जिस पर गेस्ट से पैसे डालने की अपील लिखी थी। बॉक्स पर लिखा था कि, “गेस्ट कपल के हनीमून, बेहतर भविष्य और नए घर के लिए पैसे डाल सकते हैं।”

यूज़र्स ने इस अनोखी शादी को लेकर दिए रिएक्शन…

Bride charge for food

वहीं बता दें कि पोस्ट पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा कि वो ऐसी शादी के रिसेप्शन में नहीं जाएगा, भले ही उसका करीबी ही क्यों ना हो। वहीं, एक दूसरे ने लिखा कि कपल को ऐसा नहीं करना चाहिए। जबकि एक अन्य शख्स ने यह भी कहा कि शायद उनके पास सच में पैसे ना हों। वैसे जो भी हो, यह शादी सचमुच में मेहमानों के लिए एक सबक और अजीबोगरीब दास्ताँ से कम नहीं। यह कहानी आपको कैसी लगी। हमें कमेंट कर बताना न भूलें।

Back to top button