विशेष

सानिया ने पाकिस्तान के लिए बजाई ताली, इंस्टा यूजर्स देशद्रोही बताकर देने लगे गाली

सानिया मिर्जा के सुनाया अपना दुखड़ा बोली मेरे पाकिस्तानी पति मेरी कद्र नहीं करते...देखें वीडियो

भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा इस बार अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के साथ एक वीडियो शूट किया है, जिसमें शुरुआती तौर पर देखने से लगता है कि उनके पति सानिया को कदर नहीं करते। भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पति शोएब मलिक के साथ एक मजाकिया वीडियो साझा किया।

sania mirza

सोशल मीडिया पर इस प्रकार के मनोरंजक और मजेदार वीडियो पोस्ट करने के लिए प्रसिद्ध, सानिया ने एक वीडियो क्लिप में शानदार एक्टिंग किया है। उस वीडियो में पहले आवाज आती है- ” बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिसको तुम्हारी कद़र ना हो “ वीडियो की शुरुआत उनके इस वॉयस ओवर पर लिप-सिंक करने से होती है। जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

sania mirza

फनी क्लिप में, ऑडियो का जवाब देते हुए, फनी चेहरा बनाते हुए, सानिया एक लड़की की आवाज में कहती हैं, ” उन्ही के घर में रहती हूं ” । शोएब मलिक भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं लेकिन उन्हें क्लिप के बारे में कोई जानकारी नहीं है क्योंकि वह सो रहे हैं। सानिया मिर्जा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 83 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं, उनके ऐसे फनी वीडियो के कारण फॉलोवर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

आपकों बता दें कि सानिया मिर्जा एक भारतीय टेनिस खिलाड़ी हैं। उन्होने अपने करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं। 2003 से एकल मुकाबले में रिटायरमेंट लेने यानी 2013 तक, उन्हें महिला टेनिस संघ द्वारा भारत की नंबर 1 खिलाड़ी के रूप में स्थान दिया गया था।

sania mirza

सोमवार, 7 नवंबर को, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान 39 वर्षीय शोएब मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ केवल 18 गेंदों में नाबाद 54 रन बनाकर पाकिस्तानियों के दिल जीत लिए थे। उन्होने 300 के स्ट्राइक रेट के साथ शारजाह में नाबाद 54 रन बनाए जिसमे 6 बड़े छक्के शामिल थे। उनके इस प्रदर्शन पर पाकिस्तान के दर्शकों और पत्नी सानिया मिर्जा ने जमकर प्रोत्साहित किया।

sania mirza

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा शारजहा अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में अपने पति शोएब मलिक को देखने के लिए उपस्थित थीं।  पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 विश्व कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में खेलते देखने के लिए सानिया वहां पहुंची थीं। इसको लेकर उनके भारतीय प्रशंसकों में काफी नाराजगी है।

sania mirza

उस मैच में जब शादाब खान ने स्टीव स्मिथ को अपना शिकार बनाया तो सानिया मिर्जा खड़े होकर स्टैंड में तालियां बजाती हुई नजर आईं। उनका यह फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। भारतीय टेनिस खिलाड़ी का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के लिए सपोर्ट करना कुछ भारतीयों को रास नहीं आ रहा है। सानिया के इस हरकत पर इंस्टा यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Back to top button