बॉलीवुड

जब अरबाज खान से पूछा मलाइका और अर्जुन की शादी पर सवाल, गुस्से में एक्टर ने दिया था ऐसा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोरा का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में रहा है. एक समय दोनों की जोड़ी हिंदी सिनेमा में काफी पसंद की जाती थी लेकिन कपल ने शादी के 19 सालों के बाद तलाक लेकर सब ख़त्म कर लिया था. जबकि अब दोनों अपने तलाक से सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

मलाइका और अरबाज ने जब तलाक लिया था तो दोनों के रिश्ते पर काफी बातचीत हुई थी. दोनों कई बार अपने रिश्ते पर बात करते हुए देखे गए हैं. अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं. तलाक के बाद से जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में है.

तलाक के बाद एक बार एक साक्षात्कार में अरबाज खान से मलाइका अरोरा और अर्जुन के रिश्ते को लेकर मजेदार सवाल पूछ लिया गया था. उनसे दोनों की शादी के संबंध में सवाल किया गया था जिसका अभिनेता ने सोच समझकर मजेदार अंदाज में जवाब दिया था.

अरबाज खान से ‘पिंच इन मुंबई’ की लॉन्चिंग के समय मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की अफवाह पर सवाल पूछा गया था. जवाब में अभिनेता ने कहा था कि, “पाजी बहुत इंटेलीजेंट सवाल पूछा है आपने. बहुत मेहनत की होगी, पूरी रात आप बैठे होगे इसके ऊपर. पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझे.”

अरबाज ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, “लेकिन आपने इतना वक्त लिया है सोचने के लिए तो मुझे भी तो थोड़ा समय दो. कल बताऊं तो चलेगा?” साथ ही आपको बता दे कि अर्जुन से शादी के सवाल पर खुद मलाइका ने भी अपनी बात रखी थी. उनसे एक इवेंट में सवाल किया गया था जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि, “व्हाइट वेडिंग से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं हो सकता है.”

मलाइका ने आगे कहा था कि, “भारतीय शादी भी खूबसूरत होती है, लेकिन अगर आप मेरी प्राथमिकता पूछेंगे तो मैं व्हाइट वेडिंग ही बोलूंगी.” इतना ही नहीं अर्जुन खुद भी मलाइका से शादी के सवाल का जवाब दे चुके हैं. उन्होंने शानदार जवाब देते हुए कहा था कि, “जब भी मैं शादी करूंगा, आप लोगों को इस बात की सूचना जरूर दूंगा.”

malaika arora and arbaaz khan and arjun

अर्जुन ने बात जारी रखते हुए कहा था कि, “अभी हमारा शादी का कोई भी प्लान नहीं है. अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी. अभी तक इसके बारे में मैंने कुछ सोचा नहीं है, लेकिन जैसा कि मैं हमेशा ही कहता हूं. मैं इसे छुपाऊंगा नहीं.” बता दें कि, अक्सर दोनों के अफ़ेयर और शादी की ख़बरे सुनने को मिलती रहती है. उम्मीद है कि दोनों साल 2022 में शादी कर लेंगे.

malaika arora and arbaaz khan and arjun

बता दें कि, अरबाज और मलाइका साल 1993 में पहली बार मिले थे और दोनों ने पांच साल की डेटिंग के बाद मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर ली थी. जबकि साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था.

तलाक के बाद से अरबाज खुद से उम्र में 22 साल छोटी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं वहीं मलाइका खुद से उम्र में 12 साल छोटे अर्जुन कपूर पर दिल हर बैठी थीं. अब फैंस को इन दोनों जोड़ियों के शादी के बंधन में बंधने का इंतज़ार है.

Back to top button