बॉलीवुड

सैफ़ अली खान से शादी के तुरंत बाद बच्चा चाहती थी अमृता सिंह, ख़ुद बताई थी वज़ह

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और नवाब पटौदी के बेटे सैफ अली खान अक़्सर अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। जी हां भले ही वो आज़कल करीना कपूर के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रहें हैं, लेकिन आएं दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है। जो उन्हें लाइम लाइट में खींच लाता है। बता दें कि करीना कपूर से पहले सैफ़ ने अमृता सिंह से शादी की थी। ऐसे में फैंस अक़्सर यह जानने के इच्छुक रहते हैं कि सैफ अली खान का अमृता सिंह के साथ कैसा रिश्ता था। तो आइए आज हम इसी बात का ख़ुलासा करते हैं। वह भी अमृता सिंह के हवाले से ही…

बता दें कि इन दिनों सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह का एक पुराना इंटरव्यू काफ़ी सुर्खियां बटोर रहा है या यूं कहें कि यह इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, तो यह कोई अतिशयोक्ति वाली बात नहीं होगी। मालूम हो कि जो इंटरव्यू वायरल हो रहा। उसमे अमृता सिंह ने अभिनेता संग अपने रिश्ते और फैमिली प्लानिंग जैसे कई विषय पर बात की है।

शादी के कुछ सालों बाद अमृता से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि, “क्या घर चलाना फुल टाइम जॉब नहीं हैं?” इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि, “उनके मामले में ऐसा नहीं था। उनके पास काम करने के लिए अच्छा स्टाफ था, निगरानी करने के लिए दिन भर में केवल एक घंटे की जरूरत होती थी”।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा था कि, “अगर उस समय मेरे बच्चे होते, तो अलग बात थी। मैंने और सैफ ने कुछ सालों तक बच्चों की प्लानिंग नहीं की थी, क्योंकि उस समय सैफ ने अपने करियर की शुरुआत की थी। मैं उनके करियर में कोई बाधा नहीं डालना चाहती थी।”

Amrita And Saif Ali Khan

इसके आगे इंटरव्यू में अमृता सिंह ने कहा कि, “मुझे लगता था कि, सैफ को परिवार की चिंता करने के बजाय अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए”। वैसे मालूम हो कि, जब सैफ अली खान की शादी हुई, तो उनकी उम्र 21 साल और अमृता की उम्र 33 साल थी और उस समय अमृता बॉलीवुड की एक स्थापित एक्ट्रेस थीं, वहीं सैफ अली खान अपने करियर में स्ट्रगल कर रहे थे। ऐसे में अमृता कम उम्र के सैफ पर उस समय रिश्तों और परिवार का बोझ नहीं डालना चाहती थीं।

वहीं आज अमृता से सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। साल 2004 में जब सारा 10 साल की थीं और उनके भाई इब्राहिम 4 साल के थे, तभी इस बॉलीवुड जोड़े ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था।

बता दें कि अब अमृता एक सिंगल मदर हैं। इसके अलावा दूसरी ओर सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली, जिनसे भी उनके दो बेटे तैमूर और जेह अली खान हैं।

वहीं आख़िर में बता दें कि भले सैफ और अमृता की शादी को टूटे हुए करीब 17 साल हो चुके हैं, लेकिन मीडिया में आज भी इनके रिश्ते से जुड़े अनसुने किस्से आए दिन सामने आते रहते हैं।

Back to top button