बॉलीवुड

शादी के बाद हनीमून नहीं मनाएंगे विक्की और कैटरीना, इस वजह से कपल को लेना पड़ा ऐसा फ़ैसला

हिंदी सिनेमा के दो लोकप्रिय सितारें अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल अपने रिश्ते को लेकर बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों के रिश्ते को लेकर हर दिन कोई न कोई ख़बर सामने आ ही रही है. कुछ दिनों पहले तक जहां लगातार दोनों के रिश्ते को लेकर बातें होती थी तो वहीं अब दोनों की शादी की ख़बरे सुर्ख़ियों में है.

katrina kaif vicky kaushal roka ceremony

बीते कुछ दिनों से ये खबरें फ़िल्मी गलियारों में जोर-शोर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है कि ये दोनों ही लोकप्रिय कलाकार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी को लेकर फैंस भी काफी उतावले हैं. हालांकि अभी तक विक्की और कैटरीना में से किसी ने भी अपने रिश्ते और शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

katrina kaif and vicky kaushal

चाहे विक्की और कैटरीना में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा हों हालांकि अब कुछ भी छिपने-छिपाने जैसा नहीं बचा है. जल्द ही दोनों के रिश्ते की सच्ची और साफ़ तस्वीर दुनिया के सामने होगी जब दोनों सितारें सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. अब दोनों से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है.

katrina kaif and vicky kaushal

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बताया जा रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने के बाद हनीमून मनाने के लिए नहीं जाएंगे. शादी से पहले ही दोनों ने हनीमून कैंसल करने का प्लान बनाया है. हनीमून कैंसल करने का कारण दोनों के काम को बताया जा रहा है. क्योंकि दोनों अपने काम में बेहद व्यस्त है और वे शादी के अलावा काम से ज्यादा ब्रेक नहीं लेना चाहते हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

दिसंबर में कर सकते हैं शादी…

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों की तरफ़ से शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि शादी राजस्थान में होगी. दोनों राजस्थान में दिसंबर 2021 में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. इससे पहले इस तरह की ख़बरें आई थी कि विक्की और कैटरीना ने चोरी-छिपे निर्देशक कबीर खान के घर सगाई कर ली है हालांकि यह महज एक अफ़वाह निकली.

katrina kaif

बता दें कि, विक्की और कैटरीना के अफ़ेयर को एक अच्छा ख़ासा समय हो गया है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा. हालांकि कई बार ऐसे मौके आए जब दोनों अपने प्यार का सबूत देते हुए दिखाई दिए हैं. एक बार एक अवॉर्ड शो में विक्की ने कैटरीना को सबके सामने मजाकिया लहजे में शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.

katrina kaif and vicky kaushal

एक बार मुकेश अंबानी की होली पार्टी में भी कैटरीना कैफ और विक्की साथ दिखाई दिए थे. प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने अंबानी की होली पार्टी का एक वीडियो साझा किया था जिसमें विक्की और कैटरीना भी नज़र आ रहे थे और विक्की को कैटरीना कैफ के बाल ठीक करते हुए देखा गया था.

katrina kaif and vicky kaushal

वहीं बीते साल दिवाली के मौके पर भी दोनों साथ देखे गए थे. जहां विक्की सफ़ेद रंग के कुर्ता-पायजामा में नज़र आए थे जबकि कैटरीना ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी. इसके अलावा भी अब तक दोनों कई बार अलग-अलग मौको पर एक साथ नजर आए हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों कैटरीना टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश में मौजूद है. फिल्म में उनके साथ अभिनेता असलमान खान होंगे. वहीं हाल ही में दिवाली के मौके पर एक्ट्रेस की फिल्म ‘सूर्यवंशी रिलीज हुई हैं. इसमें वे सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नज़र आ रही हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. जबकि विक्की कौशल भी अपने कई बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रहे हैं.

Back to top button