विशेष

एक्टर रवि किशन ने घाट पर जाकर मनाया छठ का महापर्व, सिर पर उठाया दउरा। देखें तस्वीरें…

छठ घाट पर Ravi kishan ने सिर पर उठाया दउरा, लोगों के साथ मनाया महापर्व। देखें फोटोज़...

देशभर में महापर्व छठ (Chhath Puja 2021) का त्यौहार बुधवार 10 नवंबर के दिन मनाया गया। इस अवसर पर दिनभर निर्जला उपवास के बाद शाम को लोग सिर पर दउरा उठाकर छठ घाट पर पहुंचे और सूर्य भगवान की पूजा की। ऐसे में जहां इसकी आम लोगों के बीच जबरदस्त धूम देखने के लिए मिली वहीं, भोजपुरी स्टार्स के बीच भी इसका कम क्रेज देखने को नहीं मिला।

Ravi Kishan

बता दें कि इस ख़ास मौके पर गुरुवार को भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) गोरखपुर के घाटों पर पहुंचे और लोगों के साथ छठ की पूजा की। रवि किशन इस दौरान गुरु गोरक्षनाथ मंदिर, राजघाट, रामघाट और हनुमानगढ़ी के अलावा कई घाटों पर गए और जनता से मुलाकात की।

वहीं उन्होंने व्रती महिलाओं से ये अपील भी की कि, वो अपनी पूजा अर्चना से सभी गोरखपुरवासियों के कल्याण की कामना भी करें। आइए देखते हैं इसी से जुड़ी हुई तस्वीरें और जानते है कुछ विशेष बातें…

Ravi Kishan

बता दें कि इसी बीच सुपरस्टार एक्टर रवि किशन (Ravi kishan) भी लोगों के साथ छठ मनाने के लिए घाट पर पहुंचे और इस दौरान वो सिर पर दउरा उठाने के साथ-साथ सेल्फी भी लेते नजर आए, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

मालूम हो कि रवि किशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीरें छठ घाट (Ravi kishan Chhath Puja) से शेयर की है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो लोगों के सेल्फी ले रहे हैं। साथ ही घाट पर पहुंचकर उन्होंने छठी मइया का आशीर्वाद भी लिया।

Ravi Kishan On Chhath Puja

इस दौरान महिलाओं ने उनका तिलक भी किया और तो और एक्टर ने सिर पर दउरा भी उठाया। बता दें कि रवि किशन अपनी इसी सादगी के लिए जाने जाते हैं और तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने लिखा कि, “छठ पूजा महापर्व।”

Ravi Kishan On Chhath Puja

इसके अलावा लोग अपने चहेते स्टार रवि किशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले भी एक्टर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें उन्हें खरीददारी करते हुए देखा गया था।

Ravi Kishan On Chhath Puja

उन तस्वीरों में एक्टर दउरा से लेकर सब्जियां तक खरीदते दिखे थे। इतना ही नहीं वो छठ सेलिब्रेशन के लिए वहां का हाल भी जानने के लिए गए थे और छठ से पहले ही रवि ने घाट का मुआयना भी किया था।

Ravi Kishan On Chhath Puja

आख़िर में बता दें कि रवि किशन ने खरीददारी करते हुए तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि, “छठ पर्व पर श्रद्धालुओं के सहयोग, सहायता, सुरक्षा के लिए युद्ध स्तर पर शासन प्रशासन ने कर रखी है तैयारी…!”

Back to top button