Viral

बॉलीवुड की इस हूर की परी से प्यार करते थे अक्षय और अजय, अब दोनों ही करते हैं नफ़रत, जानें कारण

सुपरस्टार अक्षय कुमार और सुपरस्टार अजय देवगन हिंदी सिनेमा में अपना ख़ास स्थान रखते हैं. इन दोनों कलाकारों की दोस्ती भी काफी मशहूर है. दोनों के रिश्ते एक-दूसरे से बेहद मजबूत है. बता दें कि, अजय और अक्षय दोनों के फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक साथ ही हुई थी.

akshay kumar and ajay devgn

अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज साल 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ से किया था. लेकिन फिल्म ख़ास चली नहीं. वहीं अजय देवगन के करियर की शुरुआत भी साल 1991 में ही हुई थी. उनकी हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म थी ‘फूल और कांटे’. अजय की पहली ही फिल्म हिट रही थी.

akshay kumar and ajay devgn

अक्षय कुमार और अजय देवगन दोनों ही हिंदी सिनेमा में अपने दमदार अदाकारी के लिए लोकप्रिय हैं. दोनों को बॉलीवुड में काम करते हुए 30 साल से भी अधिक समय हो गया है और इनकी लोकप्रियता भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. दोनों ही अभिनेता अपने लव अफ़ेयर्स को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों का हिस्सा रहे हैं.

akshay kumar and ajay devgn

बता दें कि, करियर के शुरुआती दिनों के दौरान दोनों का दिल एक ही मशहूर अदाकारा के लिए धड़का था हालांकि समय अलग-अलग था. आपको बता दें कि वो अभिनेत्री है रवीना टंडन. रवीना 90 के दशक की एक बेहद ख़ूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हैं. रवीना का फ़िल्मी करियर भी बेहद शानदार रहा है.

akshay kumar and ajay

 

अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों ने ही रवीना टंडन से प्यार किया था. दोनों ही कभी रवीना संग अफ़ेयर को लेकर सुर्ख़ियों में थे लेकिन दोनों में से किसी की भी प्रेम कहानी रवीना के साथ पूरी नहीं हो पाई. बता दें कि, अजय और अक्षय दोनों के ही बाद में रवीना से रिश्ते बिगड़ गए थे.

अजय देवगन और रवीना टंडन…

ajay devgn and raveena tandon

पहले रवीना टंडन का अफ़ेयर अजय देवगन के साथ चला था. बता दें कि, अजय देवगन का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है और आख़िर में उन्होंने अभिनेत्री काजोल से शादी की थी. दोनों का अफ़ेयर करीब पांच साल तक चला था. इससे पहले अजय, रवीना संग रिश्ते में थे. दोनों ने साथ में कई हिट फ़िल्में भी दी है.

ajay devgn and raveena tandon

रवीना ने मीडिया के सामने अपने और अजय के रिश्ते पर मुहर लगाई थी. लेकिन अजय ने रवीना की इस हरकत पर उन्हें साइको कहते हुई सलाह दी कि उन्हें मेंटल डॉक्टर की जरूरत है. ऐसे में दोनों के रिश्ते का अंत हो गया और दोनों प्रेमी-प्रेमिका के दुश्मन बन बैठे.

अक्षय कुमार और रवीना टंडन…

akshay kumar and raveena tandon

साल 1994 में आई सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ में अक्षय और रवीना ने साथ काम किया था. इस फिल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे पर दिल हार बैठे थे. अक्षय और रवीना का अफ़ेयर बॉलीवुड के चर्चित अफ़ेयर में से एक माना जाता है. बताया जाता है कि दोनों शादी करने वाले थे क्योंकि दोनों ने चोरी-छिपे सगाई कर ली थी हालांकि फिर अक्षय कुमार के कारण यह रिश्ता टूट गया.

raveena tandon

akshay kumar and raveena tandon

दरअसल, अक्षय ने शिल्पा शेट्टी के लिए रवीना टंडन को धोखा दे दिया था. रवीना संग रिश्ते में रहने के दौरान ही अक्षय शिल्पा से दिल लगा बैठे थे. इसके बाद दोनों का रिश्ता जो बिगड़ा कि अब भी दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं.

Back to top button