बॉलीवुड

टोन्ड लेग्स दिखाकर इतरा रही थी मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कर दी पोपट, बोले- पैंट पहनना भूल गई क्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी और फैशन को लेकर चर्चा में आती हैं। अरबाज खान से तलाक हो या अर्जुन कपूर को डेट करना, वह किसी न किसी वजह से मीडिया में छाई रहती हैं। मलाइका 47 साल की हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी फिटनेस लाजवाब है। वह रोज जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। उन्हें देख उनकी उम्र का सही अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है।

काफी स्टाइलिश है मलाइका

Malaika Arora

मलाइका उम्र के इस पड़ाव पर भी काफी स्टाइलिश रहना पसंद करती हैं। उनके कपड़ों से हॉटनेस और बोल्डनेस साफ झलकती है। हाल ही में वह ब्लैक एंड व्हाइट कलर की लॉन्ग टी-शर्ट पहनकर शॉपिंग करने निकल पड़ी। इस दौरान उनके टोन्ड लेग्स साफ नजर आए।

वायरल हुआ लॉन्ग टी-शर्ट लुक

Malaika Arora

मलाइका का यह लॉन्ग टी-शर्ट लुक सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में वायरल हो गया। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई। मीडिया को तो मलाइका का यह अवतार भा गया। फोटोग्राफर्स उन्हें देखते ही धड़ाधड़ तस्वीरें क्लिक करने लगे। मलाइका को भी यही लगा कि वह इस ड्रेस में बहुत कमाल की लग रही हैं। इसलिए वह भी एक से बढ़कर एक पोज देकर फोटो क्लिक करवाने लगी।

किसी ने की तारीफ तो किसी ने किया ट्रोल

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा का फेस इस दौरान बड़ा गलो कर रहा था। हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो रहा था। तस्वीरें वायरल होने के बाद कई लोग मलाइका की तारीफों के पूल भी बांधने लगे। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘वाह! आप तो बड़ी कमाल की लग रही हैं।’ वहीं एक अन्य ने कहा ‘इस उम्र में भी मलाइका का अंदाज काफी कूल और स्टाइलिश है।

एक अन्य कमेंट आता है ‘फेशन और फिटनेस के मामले में मलाइका क्वीन है।’ हालांकि कुछ ऐसे भी थे जिन्हें मलाइका का स्टाइल बकवास लगा और उन्होंने एक्ट्रेस की क्लास ले ली।

Malaika Arora

पैंट पहनना भूल गई क्या?

Malaika Arora

मलाइका की इस ड्रेस को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। जैसे एक यूजर ने लिखा कि “पैंट पहनना भूल गई क्या मैडम? लगता है बुढ़ापा आ गया।” फिर किसी ने कहा “तुम्हारे पैर इतने भी अच्छे नहीं लग रहे हैं। इन्हें दिखाना बंद करो।’ फिर एक कमेंट आता है “बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम, अम्माजी अब आपकी उम्र हो गई। ये सब पहनना बंद कर दो।’ बस इसी तरह लोगों ने और भी मजे लिए।

Malaika Arora

अपनी फिटनेस पर ध्यान देती है मलाइका

Malaika Arora

लोग मलाइका को चाहे कितना भी ट्रोल कर लें, लेकिन यह बात कोई भी नहीं झुठला सकता कि मलाइका ने खुद को काफी मैन्टेन कर के रखा है। 45 के ऊपर होने के बाद लोगों का शरीर कुछ भी हो जाता है। बुढ़ापा झलकने लगता है। लेकिन मलाइका उम्र के इस दौर में भी काफी फिट और एक्टिव है। यही बात उन्हें बाकियों से अलग बनाती हैं। कई लड़कियां बुढ़ापे में मलाइका जैसी फिट और सुंदर रहने का सपना देखती हैं।

काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों फिल्मों में कम और रियलिटी टीवी शोज में अधिक दिखाई देती हैं। वहीं दो-चार साल में उनका किसी फिल्म में कोई आइटम सॉन्ग भी आ जाता है।

Back to top button