विशेष

हार्दिक पांड्या की पत्नी स्टेनकोविच का स्विमिंग पूल में दिखा मदमस्त अंदाज़, वीडियो हुआ वायरल…

हॉट अंदाज़ में बेटे संग स्विमिंग पूल में नज़र आईं हार्दिक पांड्या की पत्नी, यूज़र्स ने कुछ यूं किए कमेंट। देखें वीडियो...

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनका परिवार अक़्सर सुर्खियों में बना रहता है। जी हां उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच एक एक्ट्रेस हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर तीन मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह अपने फैंस के लिए आएं दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Natasha Stankovic

उनकी बोल्ड फोटोज़ इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं अब नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह समुद्र किनारे स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने डांस करती दिख रही हैं।

बता दें कि बैकग्राउंड में साल 2015 में रिलीज मोविमेंटो लैटिनो (Movimento Latino) के एलबम लैटिन कलेक्शन द रीमिक्सेस (Latino Collection The Remixes) के Volume- 3 का ब्राजीलियन सॉन्ग बज रहा है और वीडियो में नताशा स्विमिंग पूल में काफ़ी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


गौरतलब हो कि पूल में नताशा के साथ उनका एक साल का बेटा अगस्त्या पांड्या भी स्विमिंग का आनंद ले रहा है। वहीं मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस नताशा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। उनके इस वीडियो को सेलेब्रिटीज, बॉलीवुड एंड एंटरटेनमेंट न्यूज (Bollywood and Entertainment News) से जुड़े Voompla ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “मम्मा और बेबी पांड्या के लिए कोई भी दिन डल डे नहीं है। ऊह हम भी पूल पर पहुंचना चाहते हैं।”

Natasha Stankovic

इतना ही नहीं बता दें कि नताशा के इस वीडियो पर बहुत से यूजर्स ने कमेंट्स भी किए हैं। वहीं कुछ लोगों को टी- 20 वर्ल्ड कप से टीम इंडिया की जल्द विदाई के बाद नताशा का इस तरह मौज-मस्ती करना रास नहीं आया। उन्होंने टीम इंडिया और हार्दिक पांड्या को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स किए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए नताशा के वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा कि, ” पापा जल्द ही आप लोगों के साथ जुड़ेंगे, वह सिर्फ अपने परिवार की खातिर वापस आ रहे हैं।”

इसके अलावा एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि, “ये लोग तो यही करने गए थे! जीतने पर टीम और खिलाड़ियों को पुरस्कार और सम्मान दिए जाते हैं, लेकिन वे क्वालिफाई करने में विफल रहे हैं। उन पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए।” वहीं warda_tweetz नाम के एक यूजर ने लिखा कि, “इंडियन क्रिकेट टीम इंडिया आगे है??” इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि, “वर्ल्ड कप से आउट होने की खुशी मना रही हैं।”

वहीं अब बात नताशा के करियर की करें तो मालूम हो कि नताशा ने बॉलीवुड में कई डांस परफॉर्मेंस दिया है और नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने रैंप वॉक कर सनसनी मचा दी थी। वहीं नताशा की गिनती उन क्रिकेटर्स की पत्नियों में होती है, जो पति की तरह खुद भी काफी पॉपुलर हैं और आख़िर में बात भारत के टी-20 विश्वकप के प्रदर्शन की करें तो भारतीय टीम लीग राउंड से ही बाहर हो गई, जिसके बाद से भारतीय टीम और उसके खिलाड़ियों की काफ़ी किरकिरी हो रही है।

Back to top button