बॉलीवुड

बेडरूम में बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट हुई अनुराग कश्यप की बेटी, तस्वीरें इंटरनेट पर हो गई वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने यूनिक कांसेप्ट के लिए जाने जाते हैं. अनुराग न सिर्फ फिल्म डॉयरेक्ट करते है बल्कि फिल्म की पटकथा लिखने के लिए भी जाने जाते है. अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आए दिन अपने हॉट फोटो से इंटरनेट का पारा चढाती रहती है.

वह अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं और इंस्टाग्राम के जरिए भी फैंस के साथ जुडी रहती है. अब आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जो काफी तेज़ी से वायरल हो रही है.

anurag kashyap and aaliya kashyap

आलिया ने टॉवल गाउन में किया रोमांस
इन तस्वीरों में आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) टॉवल गाउन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. वह होटल के एक कमरे में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ पलंग पर बैठी हुई है. ये दोनों ही एक दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे है. दोनों के लिपलॉक की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो गई हैं. ये दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के साथ कोजी होते दिखाई दें रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

आपको बता दें कि आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अपनी निजी जिंदगी को लेकर अपने पिता की फिल्मों की तरह काफी ओपन रहती है. वह अपने बॉयफ्रेंड को कई बार अपने पिता से रूबरू करवा चुकी है. हालिया ये तस्वीरें देख कर समझ में आता है कि आलिया (Aaliyah Kashyap) अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगॉयर के कितने करीब है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

ये तस्वीरें राजस्थान के बीकानेर स्थित नरेंद्र भवन होटल की हैं जिसे अनुराग की बेटी ने पोस्ट में टैग किया है. अनुराग की बेटी ने भले ही फिल्मों में एंट्री ना ली हो लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनकी फेन्स फॉलोविंग गजब है. उनकी हर तस्वीर को लाखों में लाइक्स मिलते है.

anurag kashyap and aaliya kashyap

आलिया ने अभी बॉलीवुड में दस्तक नहीं दी है. लेकिन बॉलीवुड स्टार किड से उनकी काफी गहरी दोस्ती है. जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी से उनकी दोस्ती काफी गहरी हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगाया का सकता है कि आलिया काफी स्टाइलिश हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

अगर आने वाले समय में आलिया बॉलीवुड में डेब्यू करती है तो वह अपने ग्लैमर से कई एक्ट्रेस को मात दे सकती है. अनुराग ने आलिया के बॉलीवुड में आने के सवाल पर एक बार इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह समझदार हैं और अपने करियर से जुड़े फैसले खुद ले सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

बर्थडे पर लिखा था आलिया ने रोमांटिक पोस्ट
गौरतलब है कि आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहकर पढ़ाई करती हैं. वह एक लाइफस्टाइल व्लॉगर हैं और उनका बॉयफ्रेंड शेन अमेरिका का मूल निवासी है. आलिया (Aaliyah Kashyap) जब भी मुंबई आती हैं तो फैमिली के साथ समय बिताया पसंद करती हैं. वह अपने बॉयफ्रेंड को भी मुंबई की ट्रिप करवा चुकी हैं और उन्होंने शेन के साथ एक अलग से वीडियो भी शेयर किया था.

anurag kashyap and aaliya kashyap

आपको बता दें कि आलिया कश्यप अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं. अनुराग और उनकी पत्नी आरती अब साथ नहीं रहते है. दोनों का तलाक हो चुका है. वर्ष 2009 में दोनों अलग हो गए थे.

Back to top button