बॉलीवुड

अपने बेटे को याद कर भावुक हुई मलाइका अरोरा, तस्वीर शेयर कर कहा- बहुत याद कर रही हूं

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत एवं बेहद फिट अदाकारा मलाइका अरोरा ने कुछ दिनों पहले अपना 48वां जन्मदिन मनाया था. जबकि हाल ही में उनके बेटे अरहान खान का जन्मदिन था. बता दें कि मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान का बेटा अरहान खान 19 साल का हो गया है. इस ख़ास मौके पर मलाइका ने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

मलाइका अरोरा फ़िल्मी गलियारों में काफी मशहूर होने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी बहुत लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी एक अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं और करोड़ों लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर हाल ही में अभिनेत्री ने बेटे अरहान को जन्मदिन विश किया और उसकी एक तस्वीर भी साझा की.

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से मलाइका अरोरा ने अरहान की तस्वीर साझा की और उसके साथ कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरा बर्थडे बॉय, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं.’ इस तस्वीर को मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया है और उन्होंने कैप्शन दिया कि, ‘हैप्पी बर्थडे हमारे फेवरेट लड़के. आई लव यू.’

मलाइका के बेटे को उनके ढेरों फैंस सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनांए दे रहे हैं. इस तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 53 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे और इस पर कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं. अरहान को अमृता अरोरा, महीप कपूर (अभिनेता संजय कपूर की पत्नी), भावना पांडे ( चंकी पांडे की पत्नी) आदि ने भी इंस्टाग्राम पर कमेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. आप देख सकते हैं कि तस्वीर विदेश की नज़र आ रही है. अरहान सड़क किनारे रखे बड़े से पत्थर पर बैठा हुआ है और तस्वीर के लिए पोज दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


2002 में हुआ था अरहान का जन्म…

मलाइका अरोरा और अरबाज खान ने साल 1993 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों इस दौरान पहली बार एक कॉफी एड के शूट के समय मिले थे और फिर दोनों में दोस्ती हो गई थी. मलाइका और अरबाज ने पांच साल की डेटिंग के बाद साल 1998 में मुस्लिम और क्रिश्चियन रीत-रिवाजों से शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों साल 2002 में बेटे अरहान के माता-पिता बने थे.

malaika arora

पिता से दूर मां के साथ रहता है अरहान…

अरहान खान के पिता अरबाज खान और मां मलाइका अरोरा करीब चार साल पहले तलाक लेकर अलग हो चुके हैं. बता दें कि, मलाइका और अरबाज ने शादी के करीब 20 साल बाद अपना रिश्ता ख़त्म कर लिया था. 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. दोनों के बीच इससे पहले से ही मनमुटाव चल रहा था. तलाक के आबाद बेटे की कस्टडी मलाइका को मिली और अब दोनों मां-बेटे साथ में रहते हैं. हालांकि अरबाज भी अपने बेटे से मिलते रहते हैं.

मलाइका अपने बेटे अरहान के काफी करीब है. मलाइका ने जब अरबाज से तलाक लिया था तब भी अरहान ने मां के फ़ैसले को सही बताया था और कहा था कि, मैं मां को खुश देखकर खुश हूं.

वहीं इस साल अरहान जब पढ़ाई के लिए विदेश जा रहा था तब मलाइका ने बेटे पर प्यार लुटाते हुए एक तस्वीर साझा की थी और उसकी साथ लिखा था कि, ‘हम एक नए सफर में हैं. नर्वस हैं, डर है मन में, एक्साइटमेंट है, नया अनुभव है. मैं बस इतना जानती हूं कि मैं तुम्हारे लिए सुपर डुपर प्राउड फील कर रहीं हूं. यह तुम्हारा वक्त है, अपने पर फैलाओ और अपने सपने पूरे कर लो.’

malaika arora and arhaan khan

Back to top button