बॉलीवुड

शारीरिक हिंसा के आरोप में पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को किया गिरफ्तार, मॉडल अस्पताल में भर्ती

अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे को उनके पति सैम बॉम्बे ने सोमवार (8 नवंबर) को कथित तौर पर बेरहमी से पीटा. अभिनेत्री इसके बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने के बाद अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके सिर, आंख और चेहरे पर चोटें आई हैं.

poonam pandey

यह पहली बार नहीं है जब पूनम ने सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक हिंसा की शिकायत की है. पिछले साल सितंबर में इस जोड़े के शादी के बंधन में बंधने के कुछ दिनों बाद, पूनम ने गोवा के एक पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़, मारपीट और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कराया था. उस वक्त दोनों हनीमून मना रहे थे.

यह आरोप पूनम ने अपनी शादी के 12 दिन बाद ही लगाया था. उस समय भी उनके पति को गिरफ्तार किया गया था. अभिनेत्री ने बाद में अपने पति को माफ कर दिया और उसके साथ समझौता कर लिया था.

पूनम पांडे के विवाद
आपको बता दें कि पूनम पांडे अपनी विवादित निजी जिंदगी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने पहली बार उस समय सुर्खियां बटोरीं जब 2011 में उन्होंने भारत के क्रिकेट विश्व कप जीतने पर कपडे उतारने का वादा किया था. संयोग से भारत ने विश्व कप तो जीता लेकिन बीसीसीआई ने पूनम को कपड़े उतारने की इजाजत नहीं दी.

poonam pandey

अभिनेत्री ने पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी मुकदमा दायर किया था. मॉडल ने दावा किया कि अनुबंध समाप्त होने के बाद भी राज की कंपनी अवैध रूप से उनके कंटेंट का उपयोग कर रही थी.

poonam pandey

ज्ञात होकि पूनम पांडे को गोवा पुलिस ने पिछले साल नवंबर में एक सरकारी संपत्ति में कथित रूप से प्रवेश करने और वहां एक “अश्लील” वीडियो शूट करने के आरोप में हिरासत में लिया था. उन्हें दक्षिण गोवा में एक प्रतिबंधित स्थल पर एक विवादास्पद फोटोशूट में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया था.

एक बार पूनम का नहाते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था. इसमें वह शावर से नहाती हुई नजर आ रही थी. वीडियो में पूनम अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना रही थी. इस वीडियो में पूनम ने अपना हॉट अवतार लोगों को दिखाया था.

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी
पूनम पांडे ने सैम के साथ पहली मुलाकात के बारे में बताया था कि, वह सैम से एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान मिली थीं. ‘मैं सैम को तीन वर्षों से जानती हूं. हम पिछले दो साल से लिव इन में रह रहे हैं. इसके बाद हम दोनों के बीच सबकुछ एक बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म की तरह हुआ. हम दोनों कई बातों में एक जैसे हैं.

वह मेरा बेस्ट फ्रेंड है. सबसे अच्छी बात ये है कि हम दोनों इतने करीब हैं कि एक दूसरे के मन में क्या है, इसे काफी अच्छी तरह से जान जाते हैं.’

poonam pandey

पूनम ने गुपचुप तरीके से शादी की थी और सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी. पूनम ने उस समय बताया था कि, ये शादी उनके बांद्रा स्थित घर पर हुई, जो एक प्राइवेट सेरेमनी थी. उनके मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से इस शादी को बेहद ही निजी रखा गया था. इस शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे. बता दें कि पूनम हमेशा ही किसी न किसी विवाद और अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती है.

Back to top button