बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने किया खुद की भाभी और साली के साथ इंटिमेट सीन, देखती रह गई थी दुनिया

बॉलीवुड अपनी कहानियों और रोमांस के लिए जाना जाता है. हमने सिल्वर स्क्रीन पर कुछ मशहूर जोड़ियां देखीं है. ऐसी जोड़ियां जिनका रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आता है. हम बात कर रहे हैं उन एक्टर्स की जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी भाभी या साली के साथ रोमांस किया है.

आज हम आपको ऐसे ही कुछ दिग्गज अभिनेताओं के बारे में बताते हैं जिन्होंने स्क्रीन पर अपने ही रिश्तेदारों के साथ शानदार रोमांस किया है और उनके इस रोमांस को पसंद भी किया गया था.

अशोक कुमार और मधुबाला

Ashok Kumar – Madhubala

भारतीय सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला ने अशोक कुमार के छोटे भाई किशोर कुमार के साथ शादी की. मधुबाला और अशोक कुमार ने कमाल अमरोही की मेगा हिट फिल्म महल में रोमांटिक सीन किया था. अशोक और उनकी भाभी मधुबाला की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को काफी सराहा गया था.

नसीरुद्दीन शाह और सुप्रिया पाठक

Naseeruddin Shah – Supriya Pathak

सुप्रिया की फिल्म मासूम में नसीरुद्दीन शाह ने एक छोटी भूमिका अदा की थी. दोनों ने बाजार और मिर्च मसाला जैसी कई फिल्मों में साथ में रोमांस किया था. आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह की शादी सुप्रिया की बहन रत्ना पाठक शाह से हुई है.

राज कपूर और गीता बाली

 Raj Kapoor – Geeta Bali

सभी ने किदार शर्मा की बावरे नैन में सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार राज कपूर और गीता बाली की सिज़लिंग केमिस्ट्री देखी थी. यह फिल्म गीता बाली के लिए स्टारडम का गवाह बनी थी. बाद में वह राज कपूर की भाभी बन गईं जब उन्होंने 1955 में उनके छोटे भाई शम्मी कपूर के साथ शादी की.

रणधीर कपूर और नीतू सिंह

Randhir Kapoor and Neetu Singh

नीतू सिंह के नीतू कपूर बनने से कई साल पहले, उन्होंने ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपूर के साथ कुछ फिल्मों में अभिनय किया है. दरअसल, उनकी पहली फिल्म रिक्शावाला रणधीर के अपोजिट थी. इस हिट देवर और भाभी की जोड़ी ने एक साथ पांच फिल्में कीं है. इस दौरान कुछ फिल्मों में दोनों के रोमांटिक सीन भी हैं.

अनिल कपूर और श्रीदेवी

Anil Kapoor – Sridevi

दोनों ने एक साथ 3 फिल्में की हैं और कुल मिलाकर उन्होंने कुछ सुपरहिट केमिस्ट्री शेयर की है. श्रीदेवी ने अनिल के बड़े भाई बोनी कपूर से शादी की. उन्होंने लम्हे, जुदाई और मिस्टर इंडिया में एक साथ किया है. मिस्टर इंडिया में लोगों ने इन दोनों का रोमांस देखा था.

राजेश खन्ना और सिंपल कपाड़िया

Rajesh Khanna and Simple Kapadia

बॉलीवुड के सुपरस्टार, राजेश खन्ना ने अपनी पत्नी डिंपल कपाड़िया की छोटी बहन, सिंपल कपाड़िया को फिल्म अनुरोध से लॉन्च किया था. फिल्म की सफलता सुनिश्चित करने के लिए, उन्होंने खुद फिल्म में अभिनय किया. यह फिल्म एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई क्योंकि उनकी केमिस्ट्री ने कोई जादू नहीं किया.

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर

Saif Ali Khan – Karisma Kapoor

अभिनेता सैफ अली खान ने फिल्म “हम साथ साथ हैं” में करिश्मा कपूर के साथ रोमांस किया था. फिलहाल सैफ अली खान करिश्मा कपूर की बहन करीना कपूर से शादी कर चुके हैं और उनके दो बेटे भी हैं.

अजय देवगन और रानी मुखर्जी

Ajay Devgn – Rani Mukerji

रानी और अजय देवगन भी कई फिल्मों मे रोमांस करते हुए नज़र आ चुके है. ‘चोरी चोरी’ और ‘एलओसी कारगिल’ जैसी फिल्मों में दोनों साथ नज़र आए थे. अजय की शादी काजोल से हुई है जो रानी की चचेरी बहन हैं.

उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी

Uday Chopra – Rani Mukerji

रानी मुखर्जी ने उदय चोपड़ा के साथ 2002 में फिल्म “मुझसे दोस्ती करोगे” में रोमांस किया था. बाद में रानी ने उदय चोपड़ा के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा से शादी की थी.

Back to top button