बॉलीवुड

बदन के ऐसे-ऐसे हिस्सों पर टीवी एक्ट्रेस ने गुदवा रखे है टैटू, देखकर आप को भी होगी हैरत

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के सामने अक्सर ही टीवी की एक्ट्रेस को कमतर माना जाता है. लेकिन समय के साथ धीरे-धीरे सबकुछ बदलता जा रहा है. आज के समय में टीवी एक्ट्रेस भी गलैमर और हुस्न के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हुई नज़र आ रही है. इन्हे भी मीडिया में उतनी ही लाइम लाइट मिलती है जितनी की बॉलीवुड एक्ट्रेस को.

इसकी सबसे बड़ी वजह है उनका स्टाइल और होश उड़ा देने वाला ग्लैमर. वहीं कई टीवी एक्ट्रेस आजकल तो वेब सीरीज में भी धमाल मचा रही है. आज हम आपको टीवी की मशहूर एक्ट्रेस के सीक्रेट टैटू के बारे में बताने जा रहे है.

जेनिफ़र विंगेट (Jennifer Winget)

jennifer winget

 

बेहद में उनकी भूमिका ने उन्हें देश भर में बहुत लोकप्रिय बना दिया है. उन्हें भारतीय टीवी का सबसे खूबसूरत चेहरा माना जाता है. उसके पास ”हकुनामा टाटा’ का टैटू है जिसका अर्थ है ‘कोई चिंता नहीं’. उन्होंने अपने बाएं पैर पर एक टैटू भी बनवाया है जिसे वह हर समय फ्लॉन्ट करती रहती हैं. हाल ही में जेनिफ़र की वेब सीरीज़ Code M आई थी.

अविका गौर (Avika Gor)

Avika Gor tattoo

‘बालिका वधू’ की आनंदी को अविका गौर ने निभाया था. इस शो के बाद वह घर-घर में मशहूर हो गई थी. अविका गौर ने ‘कंधे, गर्दन के पीछे, कलाई और पैर’ पर चार टैटू बनवा रखे हैं.

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

Anita Hassanandani

अनीता और रोहित रेड्डी एक आदर्श कपल हैं. इन दोनों ने 14 अक्टूबर 2013 को पारंपरिक दक्षिण भारतीय तरीके से शादी की थी. इसके बाद से वे हमेशा कुछ न कुछ मजेदार करने में लगे रहते हैं. अपने पति को अपना प्यार दिखाने के लिए, अनीता ने अपनी बाईं कलाई पर रोहित का शुरुआती अक्षर ‘R’ लिखा है. यह एक स्टाइलिश फ़ॉन्ट में है.

किश्वर मर्चेंट (Kishwar Merchant )

Kishwer Merchant

अपने पति सुयश राय की तरह ही किश्वर भी टैटू की काफी शौकीन हैं. उन्होंने कई तरह के खूबसूरत टैटू बनवाए हुए है.जिसमें दुनिया का शुक्रिया अदा करना भी शामिल है. किश्वर मर्चेंट ने अपने पति के नाम का टैटू बनवाया हुआ है. उनकी अनामिका ऊँगली पर सुयश लिखा हुआ है.

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)

Karishma Tanna

करिश्मा तन्ना टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्होंने अपनी माँ को समर्पित करते हुए एक टैटू बनवाया है, जिसके साथ वह एक अद्भुत बंधन शेयर करती हैं. उनके हाथ में हिंदी में ‘मा’ लिखा हुआ है.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai)

Rashmi Desai

टीवी सीरियल उतरन से मशहूर हुई एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी अपने बाएं पैर पर काफ़ी बड़ा सा टैटू बनवाया हुआ है. उनका यह टैटू कमल के फूल की डिज़ाइन का है.

आशका गोरडिया (Aashka Goradia)

Aashka Goradia

सीरियल कुसुम से टीवी में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आशका गोरडिया ने कई शो किए हैं. इन्होंने सीरियल में कुसुम की बड़ी बेटी कुमुद का किरदार निभाया था. आशका ने अपनी कलाई पर काफ़ी बड़ा और ट्रेंडी टैटू बनवाया हुआ है.आशका गोरडिया बिग बॉस में भी नज़र आई थी.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)

Devoleena Bhattacharjee

डेली सोप ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू की भूमिका निभाने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी एक मशहूर एक्ट्रेस बन गईं है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस में आने के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी. उनकी कलाई पर और गर्दन पर भी टैटू हैं.

कविता कौशिक (Kavita Kaushik)

Kavita Kaushik

कॉमेडी शो FIR की चंद्रमुखी चौटाला से देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी अपनी पीठ पर काफ़ी बड़ा सा शिव जी का टैटू और कमर पर भगवान श्रीकृष्ण का टैटू बनवाया है.

Back to top button