बॉलीवुड

‘तारे जमीन पर’ के छोटे से ईशान अब बन चुके है बेहद ही स्मार्ट, लोग कर रहे उनके नए लुक की तारीफ़

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्में बड़ी ही जबरदस्त होती है. आमिर खान की फिल्मों में कहानी से लेकर कांसेप्ट और एक्टिंग सब कुछ देखने को मिलता है. उनकी फिल्में दर्शकों को अपनी जगह से हिलने तक नहीं देती है. आमिर की इन्ही फिल्मों में से एक थी ‘तारे जमीन पर’ इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस लुटा था बल्कि लोगों की तारीफें भी काफी लूटी थी.

आमिर ने इस फिल्म में बच्चों को होने वाली परेशानी का मुद्दा उठाया था. इस फिल्म में ईशान के रोल में दर्शील सफारी नजर आए थे.

Darsheel Safary

2007 की फिल्म में ईशान के किरदार में नजर आए दर्शील सफारी ने अपने अभिनय से खूब वाहवाही बटोरी थी. आमिर खान की मौजूदगी में दर्शील सफारी ने बखूबी एक्टिंग में उन्हें टक्कर दी थी. इस फिल्म को रिलीज़ हुए आज पुरे 14 साल हो चुके है. तारे जमीन पर ईशान को डिसलेक्सिया बीमारी रहती है, जिसमें उन्हें पढ़ने- लिखने मी दिक्कत होती है. साथ ही इस फिल्म में नज़र आए सभी सितारे भी काफी बदल चुके है.

फिल्म में मासूम से नज़र आने वाले दर्शील बड़े हो गए हैं. 24 साल के दर्शील की मासूमियत अब उनकी खूबसूरती में बदल चुकी है. अब वह पहले से हैंडसम हो गए हैं. उनकी एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही नन्हे ईशान हैं, जिन्हें फिल्म में पढ़ने-लिखने की समस्या थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

दर्शील सफारी ने अपनी एक्टिंग के दम से छोटी सी उम्र में नेशनल अवार्ड जीतकर सभी को हैरान कर दिया था. इस समय इंटरनेट पर दर्शील की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें उन्हें ब्लैक कलर के चश्मे और व्हाइट टी-शर्ट में देखा जा सकता है. उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को यकीं नहीं हो पा रहा है कि वह दर्शील ही है.

Darsheel Safary

Darsheel Safary

हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने दर्शील को पहचान लिया है. इस समय उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. लोग उनकी तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pastiche Pictures (@pastichepictures)

एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपको देखकर आज भी यही लगता है कि आप पहले जैसे ही जीनियस हैं, जितना तारे जमीन पर थे’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘ईशान बेटा आप बच्चन में बहुत क्यूट लगते थे तारे जमीं पे माय फेवरेट मूवी’ वहीं एक यूज़र ने लिखा ‘आपको देखकर पहचान नहीं पाया’. वहीं एक यूज़र ने उन्हें मनी हाइस्ट के प्रोफेसर और निक जोनस का मिक्स बता दिया.

Darsheel Safary

दर्शील सफारी के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो वह अब तक फिल्म ‘बम बम बोले’, ‘जौकोमन’ और ‘मिडनाइट चिल्ड्रन’ में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वो ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 5 का भी हिस्सा थे. दर्शील सफारी कई विज्ञापनों में भी नज़र आ चुके है. वो एक टीवी शो ‘ये हैं आशिकी- सुन यार ट्राई मार’ में भी दिख चुके है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

उनका म्यूजिक वीडियो तेरे नाल भी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था. दर्शील सफारी सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने सिर्फ अब तक 37 पोस्ट किए है. उन्हें 166k लोग फॉलो करते है.

Back to top button