बॉलीवुड

दिवाली पर अनिल कपूर के घर इस ख़ूबसूरत अंदाज में पहुंची मलाइका, हुस्न देख थम गए फैंस

कभी मलाइका को देख मुस्कुराते तो कभी उनका हाथ थामे चलते दिखें अर्जुन, तस्वीरों ने मचाया बवाल

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं हैं. दोनों कलाकार अक्सर एक-दूसरे के साथ नज़र आते हैं और खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं.

malaika arora and arjun kapoor

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की जोड़ी फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर से यह कपल सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि हाल ही में दिवाली के ख़ास मौके पर मलाइका और अर्जुन कपूर को साथ देखा गया है. इस दौरान दोनों की जोड़ी काफी प्यार लग रही थी.

malaika arora and arjun kapoor

सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें कि अर्जुन और मलाइका की ये तस्वीरें बेहद दिलचस्प हैं और इन्हे देखकर फैंस काफी खुश होने के साथ ही काफी हैरान भी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

बता दें कि, दिवाली के ख़ास अवसर पर अर्जुन अपने चाचा अनिल कपूर के घर डिनर के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा भी पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर एक विद्ये भी वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन मलाइका का हाथ थामे हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो उस समय का है जब दोनों डिनर के बाद अनिल कपूर के घर से निकल रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अर्जुन और मलाइका के दिवाली के लुक की सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा हो रही है. खासकर मलाइका को देखकर फैंस की निगाहें टिकी की टिकी रह गई थी. यह मलाइका का जादू ही है जो बेहद सिम्पल लुक में भी वे बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं.

अर्जुन ने मलाइका के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की. जिसमें वे मलाइका को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो साझा करते हुए लिखा हैं कि, ‘जब वो मेरी बकवास पर भी हंसती हैं तो वो मुझे ख़ुशी देती हैं’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा के फैंस को उनकी यह तस्वीर ख़ूब पसंद आ रही हैं. फैंस इस पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. अर्जुन की इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही इंडस्ट्री के कई लोगों ने भी कमेंट में हार्ट इमोजी साझा किए हैं. महीप कपूर, ईशा गुप्ता, ताहिरा कश्यप, भूमि पेडनेकर, करिश्मा शर्मा, मनीष मकलहोत्रा आदि ने हार्ट इमोजी साझा किए हैं.

वहीं इस पोस्ट पर मलाइका ने भी हार्ट इमोजी साझा की है और अर्जुन ने जब उनके प्रति प्यार जताया तो वे भी इस मामले में पीछे नहीं रही.

Back to top button