बॉलीवुड

जान्हवी कपूर ने नए घर में सेलिब्रेट किया बहन ख़ुशी कपूर का जन्मदिन,घर का नज़ारा देख सभी हुए हैरान

जान्हवी कपूर ने नए बंगले में मनाया बहन का जन्मदिन, छत पर है डाइनिंग एरिया से लेकर स्विमिंग पूल

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने लिए नया घर लिया है. अभी तक एक्ट्रेस इस नए घर में रहने के लिए नहीं गई है. ख़बरों की माने तो एक्ट्रेस इस नए घर में अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ ही शिफ्ट होंगी. अभी इस घर में कंस्ट्रक्शन का काम काफी जोरो से चल रहा है.

janhvi kapoor celebrates khushi kapoor birthday

हालाँकि जान्हवी कपूर ने अपने इस घर में बहन ख़ुशी का जन्मदिन काफी जोरो-शोरो से मनाया. ख़ुशी कपूर के बर्थडे बैश की तस्वीरें जान्हवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों बहनें बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

दोनों बहनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दोनों की ये तस्वीरें उन्होंने अपने नए घर की छत पर ली है. इस छत का नजारा काफी शानदार है, जहां डाइनिंग एरिया से लेकर स्विमिंग पूल और पार्टी एरिया तक बना हुआ है. इस घर की छत पर खड़े होकर मुंबई के खूबसूरत नजारे का मजा लिया जा सकता है.

इन तस्वीरों जान्हवी कपूर रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ मैचिंग के हील्स पहने नजर आ रही हैं. तो खुशी कपूर क्रीम कलर की लॉग ड्रेस में नजर आ रही हैं. खुशी कपूर के लिए ये पार्टी जाह्नवी कपूर ने अपने नए घर के टैरेस पर होस्ट की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)


जान्हवी और खुशी अपनी इन तस्वीरों में मस्ती करती हुई नज़र आ रही है. जान्हवी कपूर ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, हैप्पी बर्थडे मेरी लड्डू बेबी. अभिनेत्री की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. इन बहनों की तस्वीरों को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


गौरतलब है कि खुशी कपूर ने शुक्रवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. जिसमें उनके क्लोज़ फ्रेंड्स शामिल हुए और कुछ गिने-चुने सिलेब्रिटीज़ भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा रहे. इस पार्टी में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप, सुनील शेट्टी के बेटे अहान और उनकी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ, वरुण धवन की भतीजी अंजिनी ने शिरकत की थी. पार्टी में जाह्नवी कपूर के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अक्षत रंजन भी पहुंचे थे और उन्होंने दोनों बहनों के साथ खूब मस्ती की.

अभिनेत्री जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वह इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वो जल्द ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में दिखेंगी. इसके अलावा वह करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नज़र आएंगी. अभिनेत्री को आखिरीबार फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अभिनेता राज कुमार राव और वरुण शर्मा के साथ मुख्य किरदार निभाया है. इस फिल्म में जान्हवी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

Back to top button