बॉलीवुड

खुद मर्दों की तरह धुंआ उड़ाती है नेहा धूपिया और दिवाली पर दे रही ज्ञान, लोगों ने लगा दी क्लास

पटाखे न चलाने की अपील कर बुरी फंसी एक्ट्रेस नेहा धूपिया, जबकि खुद मारती है सुट्टा , देखें फोटो

दिवाली के त्यौहार पर फ़िल्मी सितारें हर त्यौहार की तरह ही फैंस को शुभकामनाएं और बधाई संदेश देते हैं. कुछ सितारें लोगों को धूम-धाम से दिवाली मनाने के लिए कहते हैं और फैंस भी बदले में उन्हें इसी तरह की शुभकामनाएं देते हैं. हालांकि कुछ सितारें इस त्यौहार के ख़ास मौके पर ज्ञान देने से भी पीछे नहीं हटते हैं. ऐसा ही कुछ दिवाली के मौके पर अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी किया है.

neha dhupia

दरअसल, बात यह है कि दिवाली के विशेष अवसर पर नेहा धूपिया ने कुछ ज्ञानवर्धक बातें की. हालांकि उनका यह ज्ञान उन पर ही उल्टा पड़ गया. क्योंकि जो ज्ञान वे दे रही है उसका वे खुद ही पालन नहीं करती है. एक्ट्रेस की इसके चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर क्लास लगा दी और उन्हें ख़ूब लताड़ा.

neha dhupia

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कई स्टार्स और कई लोगों की तरह नेहा ने भी दिवाली के मौके पर पटाखें न चलाने की सलाह दी. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वे जो ज्ञान लोगों को दे रही है वो उन्हें कितना महंगा पड़ने वाला है. एक्ट्रेस की कुछ पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए लोगों ने अभिनेत्री को मुंहतोड़ जवाब दे दिया. नेहा इसके बाद कुछ बोलने लायक नहीं रही.

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक पोस्ट साझा की थी. अभिनेत्री ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ‘कृप्या पटाखे जलाना बंद करें. ये पर्यावरण को नुकसान पहुंचा रहे हैं, ये हमें नुकसान पहुंचा रहे हैं, ये हमारे बच्‍चों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. प्‍लीज…!’ इसके साथ ही आगे अभिनेत्री नेहा धूपिया ने हाथ जोड़े हुए इमोजी भी साझा की.


हुक्का पीकर धुआं उड़ा रहे नेहा, लोगों ने बंद कर दी बोलती..

नेहा धूपिया का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जहां कुछ एक लोगों ने उनका समर्थन किया तो वहीं इससे भारी संख्या में एक्ट्रेस को लोगों ने निशाने पर लिया. अभिनेरी को उनकी कुछ पुरानी तस्वीरों के चलते ट्रोलर्स ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपनी औकात याद दिला दी. एक यूजर ने नेहा के पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें वे हुक्का पीकर धुंआ उड़ा रही है. यूजर ने लिखा कि, ‘यह हमारी पसंद है. सांस लेना है या नहीं यह तुम्हारी पसंद है.’


इसके अलावा लोगों ने नेहा को उनकी एक और पुरानी पोस्ट को लेकर ट्रोल किया. अभिनेत्री ने नॉनवेज की तस्वीर साझा की थी और उसे अपना डिनर बताया था. इस पर उन्हें घेरते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ‘नमस्ते नेहा धूपिया. चिकन खाना बंद करो. क्या चिकन खाने के बाद आप खुद को दोषी महसूस करते हैं??? धूम्रपान बंद करो. अंग प्रदर्शन बंद करो. यह हमारे बच्चों को चोट पहुँचा रहा है. निज नियम फिर से अनुशासित, समझी ??’


नेहा के ख़िलाफ़ उठ रहे लोगों के विरोधी स्वर से यह समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस को दिवाली पर ज्ञान देना भारी पड़ गया है. वाटय प्रदूषण की चिंता करने वाली नेहा अगर खुद हुक्का पीकर धुंआ उड़ा आ रही है तो उन्हें इस तरह का ज्ञान देने की कोई आवश्यकता नहीं है. उम्मीद है कि आगे से वे इस तरह का ज्ञान देने की कल्पना भी नहीं करेंगी.

Back to top button