बॉलीवुड

रानी मुखर्जी का शादी के बाद भी इस अभिनेता पर है क्रश, कहा पति आज़ादी दे तो कर सकती हूँ प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों चर्चा में है. इन दोनों की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty aur Babli 2) जल्द ही आने वाली है. अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते दोनों हाल ही में रणवीर सिंह के शो ‘बिग पिक्चर’ (Big Picture) में पहुंचे थे. इस दौरान रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई अहम् खुलासे किये. इस दौरान रानी मुखर्जी ने बातोंबातों में इस बात का भी जिक्र कर दिया कि शादी के बाद भी उन्हें एक शख्स पर क्रश है.

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने इस शो के दौरान बताया कि, उन्हें आज भी आमिर खान पर क्रश है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सैफ अली खान के साथ मिलकर अपनी ही फिल्म ‘गुलाम’ के गाने ‘आती क्या खंडाला’ पर जमकर डांस भी किया. बता दें कि आमिर खान और रानी मुखर्जी की इस फिल्म को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला था.

अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने बताया कि इस मूवी की शूटिंग के दौरान उन्हें आमिर खान पर क्रश हो गया था. रानी ने बताया कि वह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी नर्वस थी.

रानी के मुताबिक फिल्म गुलाम शूट करते वक्त और शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं प्राउड फील करती हूं कि मैंने इन दो स्टार्स के साथ काम किया है. इस शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है. जिसमें रणवीर सिंह रानी को मालकिन बताते हुए ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणवीर सिंह कहते हैं, आई लव यू SRK. एक मर्द का सिर सिर्फ तीन औरतों के सामने झुकता है. एक मां के सामने, एक दुर्गा मां के सामने और एक मालकिन के सामने.

रानी मुखर्जी के बारे में बात करे तो उन्होंने यशराज चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से 21 अप्रैल, 2014 को इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी. रानी मुखर्जी- आदित्य चोपड़ा की दूसरी पत्नी है. इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है. आदिरा का नाम आदित्य और रानी मुखर्जी के शुरुआती अक्षरों (आदि+रा) से मिलकर बनाया गया है. इनकी बेटी का जन्म वर्ष 2015 में हुआ था. आदित्य चोपड़ा जब रानी मुखर्जी के प्यार में गिरफ्त हुए तो वह पहले से शादीशुदा थे. वे मुंबई में पिता यश चोपड़ा, पत्नी पायल और अन्य परिवारवालों के साथ रहा करते थे.


सूत्रों की माने तो यश चोपड़ा को आदित्य और रानी का रिश्ता पसंद नहीं था. यश चोपड़ा नहीं चाहते थे कि आदित्य, पायल को तलाक दें. पिता की इस बात से नाराज़ होकर आदित्य होटल में जाकर रहने लगे. आदित्य और रानी मुखर्जी के अफेयर के चर्चे एक समय पर बॉलीवुड के गलियारों में खूब हुआ करते थे. आदित्‍य चोपड़ा बेहद ही गंभीर मिज़ाज़ी है.

उन्हें रानी मुखर्जी के साथ समय बिताना बेहद पसंद था और यही वजह थी कि दोनों अच्छे दोस्त बन गए. उनकी ये दोस्ती धीरे से प्यार से बदल गई. आदित्य से शादी करने के बाद रानी को कई तरह के ताने भी सुनने को मिले थे.

Back to top button