बॉलीवुड

टीवी के ये 9 कलाकार एक ही रात में हुए बेरोजगार, बड़े शो के बड़े नाम भी TRP के चलते किये गए बाहर

टीवी पर हर महीने कोई न कोई नया शो आता है और उसी तरह कई शो बंद भी हो जाते है. टीवी पर ये सिलसिला लगातार चलता रहता है. शो का आना और जाना दोनों ही TRP पर डिपेंड करता है. टीआरपी लिस्ट की इस भागदौड़ में कई टीवी सितारे अचानक ही बेरोजगार हो जाते हैं. शो पर ताला लगते ही इन सितारों का काम भी बंद हो जाता है. आज अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इन सितारों के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

कुछ समय पहले तक सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में एक्ट्रेस का अहम् किरदार था. उनके बिना ये शो चलता ही नहीं. मगर अचानक ही इस शो में 12 साल लंबा लीप आया है. लीप के बाद शिवांगी जोशी का सफर इस शो से खत्म हो गया. इस समय शिवांगी जोशी के पास कोई काम नहीं है.

शाहीर शेख (Shaheer Sheikh)

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की तरह ही शाहीर शेख भी सीरियल कुछ प्यार के रंग ऐसे भी 3 में नजर आ रहे हैं. शो के बंद होने के बाद अब शाहीर शेख को नए शो की तलाश करनी पड़ेगी. वह भी बेरोजगार हो चुके है.

जूही परमार (Juhi Parmar)

juhi parmar

एक्ट्रेस जूही परमार ने वर्ष 2020 में हमारी वाली गुड न्यूज नाम के टीवी शो से छोटे पर्दे पर दोबारा से वापसी की थी. लेकिन कुछ समय पहले ही मेकर्स ने जूही परमार के शो को हमेशा के लिए बंद कर दिया है.

अभिषेक निगम (Abhishek Nigam)

मीडिया में आ रही ख़बरों की माने तो कुछ समय पहले ही खराब टीआरपी की वजह से अभिषेक निगम के शो हीरो को ऑफ एयर किया जा रहा है. ये शो के बंद होने के साथ ही अभिषेक निगम जॉबलैस हो गए हैं.

रुबिना दिलाइक (Rubina Dilaik)

rubina dilaik

रुबिना दिलाइक ने बिग बॉस 15 जीता था. बिग बॉस 15 के शुरू होने से पहले ही रुबिना दिलाइक के सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की पर ताला लग चुका है. शूटिंग खत्म होते ही रुबिना दिलाइक अपने होमटाउन जा पहुंची हैं. वह अपने घर में आराम कर रही है.

सीजेन खान ( Cezanne Khan)

cezanne khan

सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की के बंद होने के बाद पाकिस्तानी एक्टर सीजेन खान भी अपने घर वापस लौट चुके है. सीजेन खान सबसे पहले कसौटी जिंदगी में नज़र आये थे.

पूजा गौर (Pooja Gor)

पूजा गौर का नाम भी इस लिस्ट में शुमार होता है. ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक पूजा गौर का शो मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 जल्द ही खत्म होने वाला है. ऐसे में पूजा गौर के पास भी अब काम की कमी होने वाली है.

मोहसिन खान (Mohsin Khan)

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ साथ अभिनेता मोहसिन खान ने भी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह दिया है. अब मोहसिन खान भी घर पर बेरोजगार है.

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)

अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने अपने सीरियल कुछ प्यार के रंग ऐसे भी 3 की शूटिंग पूरी की है. इस शो के खत्म होते ही एरिका फर्नांडिस के पास भी कुछ काम नहीं बचेगा. एरिका को भी खुद के लिए एक नए शो की तलाश शुरू करनी पड़ेगी.

Back to top button