बॉलीवुड

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारत ने स्‍कॉटलैंड को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के 37वें मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच में भारत ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और महज़ 6.3 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. इसके साथ ही भारत की सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें बरकरार है. इस जीत में सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल का काफी अहम् योगदान रहा है.

केएल राहुल ने इस मैच में महज़ 18 बॉलों में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. जोकि इस वर्ल्ड कप का रिकॉर्ड भी बन चुका है. इस मैच के बाद केएल राहुल ने अभिनेत्री अथिया शेट्टी से अपने प्‍यार का इजहार किया.

स्‍कॉटलैंड के खिलाफ राहुल ने ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी करते हुए महज 18 गेंदों पर अर्धशतक पूरा कर लिया. इस दौरान राहुल ने 6 चौके और 3 छक्‍के लगाए. मैच विनिंग पारी के बाद राहुल ने इंस्‍टाग्राम पर अथिया के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर की और उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी. राहुल ने तस्‍वीर के साथ जो मैसेज लिखा, उससे एक्ट्रेस अथिया के लिए उनका प्‍यार साफ नज़र आ रहा था. राहुल ने 2 खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की. साथ ही लिखा कि जन्‍मदिन मुबारक हो मेरी अथिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul? (@rahulkl)

इस बल्लेबाज़ ने हार्ट इमोजी के साथ कैप्‍शन शेयर किया है. उनकी इस पोस्‍ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा, पंखुरी शर्मा, संजना गणेशन ने भी हार्ट इमोजी शेयर करके रिएक्‍ट किया है. आपको बता दें कि 5 नवंबर को अथिया ने अपना 29वां जन्‍मदिन मनाया था और उनके जन्‍मदिन पर केएल राहुल ने शानदार पारी से सभी का दिल जीता था.

इस दौरान वो भी स्‍टेडियम में राहुल का उत्‍साह बढ़ाती हुई नजर आईं. फैंस ने राहुल के तेज अर्धशतक पर कमेंट करते हुए कहा कि, उन्‍होंने अथिया और विराट कोहली को गिफ्ट दिया है. दरअसल 5 नवंबर को ही भारतीय कप्‍तान कोहली का भी 33वां जन्‍मदिन था.

kl rahul and athiya shetty relationship

जो तस्वीर राहुल ने शेयर की है उसमे अथिया और राहुल साथ में बैठे दिखाई दे रहे हैं. केएल राहुल ने 2 तस्वीरें शेयर की हैं. राहुल और अथिया की इन तस्वीरों पर सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने भी लाइक करते हुए हार्ट इमोजी बनाकर कॉमेंट किया है. अहान और सुनील के अलावा टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ ने भी इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

गौरतलब है कि अब तक अथिया और केएल राहुल ने अपनी रिलेशनशिप पर चुप्पी साध रखी थी. हालांकि इनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. इनकी रिलेशनशिप पर उस समय ज्यादा चर्चा हुई जब लंदन में इंटरनैशनल क्रिकेट सीरीज के दौरान राहुल ने बीसीसीआई के डॉक्युमेंट्स में अथिया को अपना पार्टनर बताया था.

kl rahul and athiya shetty relationship

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो अथिया शेट्टी ने अपना बॉलिवुड डेब्यू 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से किया था. इसके बाद वर्ष 2017 में उनकी फिल्म ‘मुबारकां’ रिलीज हुई थी और इसके बाद 2019 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ आई थी. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. अभी हाल फ़िलहाल अथिया के पास अगला कोई प्रोजेक्ट नहीं है.

Back to top button