बॉलीवुड

बॉलीवुड के 10 सितारों ने गुदवाया टैटू के ज़रिये इज़हार किया अपना प्यार, जानिये क्या है नाम लिखा

कई लोगों में टैटू को लेकर के एक अलग ही सनक होती है। आप अक्सर कई लोगों के हाथों पर हरे रंग से लिखा हुआ ॐ देख सकते हैं। कई लोगों के हाथ पर विभिन्न देवी-देवताओं तो किसी के कलाई और बाजू पर अपनी प्रेमी- प्रेमिका का नाम देखा जा सकता है। रामायण में हम बजरंगबली को सीना चीरकर मां जानकी और प्रभु श्री राम को दिखाने वाले प्रसंग को जानते ही हैं लेकिन आज के इस कलयुग में अपने दिलों में बसे किसी करीबी को सीना चीर कर दिखा पाना संभव नहीं है।

शायद इसी कारण से लोगों ने अपने करीबियों के नाम का शरीर के विभिन्न अंगों पर टैटू गुदवाना शुरू कर दिया है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तो अक्सर अपने टैटू के कारण चर्चा में भी रहते हैं। आज आपको ऐसे 6 सेलिब्रिटीज के बारे में बताते हैं जो कभी न कभी अपने टैटू के कारण चर्चा में रहे हैं।

अक्षय कुमार

akshay kumar

अक्षय कुमार ने अपने पीठ पर बेटे आरव के नाम का टैटू गुदवा रखा है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार के दो बेटे हैं आरव और नितारा। आप ऊपर के तस्वीर में आरव के नाम का टैटू के साथ पोज देते हुए अक्षय कुमार को देख सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

टैटू की इस होड़ में प्रियंका चोपड़ा भी पीछे नहीं हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने दाहिने हाथ की कलाई पर बनवा रखी हैं टैटू । प्रियंका ने अपने पिताजी के प्यार को दिखाने के लिए टैटू बनवा रखी हैं , जिस पर लिखा है डैडीज लिटिल गर्ल

दीपिका पादुकोण

deepika padukone

 

एक समय में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की काफी करीबी मानी जाती थी। कईयों ने उन्हें प्रेमी युगल के तौर पर भी देखा। उसी दौरान दीपिका पादुकोण ने अपने गर्दन पर RK नाम से टैटू गुदवाया जिसे लोग रणवीर कपूर के नाम से जोड़ कर देखने लगे,

लेकिन रणबीर कपूर से दूरी बनाने के बाद अब ये टैटू उनके गर्दन पर नहीं दिखता है। किसी का कहना है कि उन्हें इसे लेजर से हटवा लिया है तो कोई कहता है कि मेकअप के पीछे दीपिका ने उस टैटू को छुपा लिया है।

कंगना रनौत

kangana ranaut

 

एक दशक से भी पहले कंगना ने अपनी गर्दन के ठीक नीचे दो विंग्स बनवाए थे, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं निकला। फिर कुछ महीने बाद उन्होने इसमें एक क्राउन बनवाया। लेकिन इसमें फिर भी कमी थी। इसके बाद उन्होने इस पूरे टैटू के बीच तलवार बनवा ली और फिर कुछ ऐसा टैटू बना जो उनके क्रांतिकारी छवि से बिल्कुल मेल खाता है। इसको फाइनल मान करके कंगना ने फिर बाद में इसमें कोई परिवर्तन नहीं कराया।

संजय दत्त

sanjay Dutt

भारतीय सिनेमा जगत में संजू बाबा के नाम से प्रसिद्ध संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त के नाम का बनवा रखा है टैटू। संजय दत्त ने अपनी छाती पर बनवाया है टैटू , जिस पर बड़े अक्षरों में लिखा है सुनिल

अर्जुन कपूर

arjun kapoor

अर्जुन कपूर ने अपनी मां की याद में बनवा रखी है कलाई पर टैटू। अर्जुन कपूर ने टैटू से लिखवा रखा है माँ । आपको बता दें कि अर्जुन की मां मोना शौरी की 2012 में कैंसर से मौत हो गई थी।

आलिया भट्ट

alia bhatt

आलिया भट्ट गर्दन के पिछले हिस्से पर टैटू बनवाईं हैं। टैटू में आलिया ने हिंदी में लिखवाया है पटाका ।

जाह्नवी कपूर

Janhavi Kapoor

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने हाल में ही एक टैटू बनवाया हैं। एक्ट्रेस जाह्नवी के अनुसार उनका ये टैटू माँ को श्रद्धांजलि है। जाह्नवी ने टैटू से लिखवाया है I love you my labbu

ऋतिक रोशन

hrithik-roshan

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने सुजैन के नाम का गुदवा रखा है टैटू। आपको बता दें कि सन 2000 में ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से की थी शादी। 14 साल बाद 2014 में ऋतिक और सुजैन खान का हो गया था तलाक।

Back to top button