बॉलीवुड

अनिल कपूर ने खोला राज़, शिल्पा शेट्टी ने इस वजह से की थी राज कुंद्रा से शादी, Video वायरल

क्या सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से, जानिये अनिल कपूर ने क्या कहा ..

हिंदी सिनेमा की बेहद फिट एवं हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बीते कुछ दिनों तक वे अपने पति राज कुंद्रा के चलते सुर्ख़ियों में रही थीं जबकि अब एक बार फिर से वे राज के कारण चर्चाओं में आ गई है. दरअसल, उनसे राज कुंद्रा से शादी करने की वजह पूछी गई और अब उनका एक वीडियो फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है.

दरअसल, शिल्पा के सामने राज से जुड़ा बेहद मजेदार सवाल आया था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी और फराह खान नज़र आ रहे हैं. बता दें कि एक बार अनिल कपूर और शिल्पा फराह खान के शो बैकबेंचर पर मेहमान के रूप में पहुंचे थे.

shilpa shetty anil kapoor farah khan

फराह खान ने अपने शो पर शिल्पा से इस दौरान बड़ा मजेदार सवाल किया था. उन्होंने अभिनेत्री से पूछा था कि, “शिल्पा राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे या क्या ऐसा किया था जो आपने उनसे शादी करने के लिए हां कर दी.” सवाल का जवाब शिल्पा देती इससे पहले ही अनिल कपूर में बड़ा मजेदार जवाब दे दिया जिस पर सब हंस पड़े.

shilpa shetty anil kapoor farah khan

अनिल ने शिल्पा के बोलने से पहले ही कह दिया कि, “असल में उन्होंने पैसे फैलाए थे.” शिल्पा इस पर जोर-जोर से हंस पड़ती है और वे कहती हैं कि, ‘पैसों के अलावा बाहें भी फैलाई थी.” आगे अनिल का फिर मजाकिया अंदाज देखने को मिलता है और वे कहते हैं कि, “बाहों में पैसे थे.”

anil and shilpa

आगे फराह खान अनिल कपूर से सवाल करती हैं कि, ‘आपके पास तो पैसे भी नहीं थे तो सुनीता (अनिल कपूर की पत्नी) कैसे पट गई?’ इस पर फराह को जवाब मिलता है कि, ‘क्योंकि सुनीता के पास पैसे थे.’ अनिल के इस जवाब पर भी सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. वीडियो पुराना है हालांकि फैंस को सोशल मीडिया पर यह ख़ूब पसंद आ रहा है.


बता दें कि राज कुंद्रा दो शादी कर चुके हैं. उन्होंने अपनी पहली शादी शिल्पा के लिए तोड़ ली थी. शिल्पा और राज ने शादी से पहले एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों पहली बार लंदन में मिले थे और फिर दोनों एक-दूसरे पर दिल हार बैठे. शिल्पा के लिए राज ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था फिर साल 2009 में राज और शिल्पा शादी के बंधन में बंध गए थे.

shilpa shetty and raj kundra

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड के लोकप्रिय कपल में गिने जाते हैं. बता दें कि, दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं. एक बेटा और एक बेटी. बेटे का नाम वियान है जो कि बड़ा है वहीं कपल की बेटी का नाम समीशा हैं. वर्कफ़्रंट की बात करें तो शिल्पा की आख़िरी फिल्म ‘हंगामा 2 थी जो कि इस साल जुलाई में रिलीज हुई थी और फ्लॉप रही थी.

shilpa shetty

Back to top button