बॉलीवुड

गौरी भाभी से कहा देवर ने आर्यन को 4 लात मारकर सुलाओ, 6 बजे उठाकर दो 6 चप्पल

UP वाला देवर ने शाहरुख़ का भी उड़ाया मजाक, कहा- जिसका बेटा h@r@mi हो वो..

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है हालांकि आर्यन पर अदालत ने कई तरह की पाबंदिया लगा दी है. दूसरी ओर अपने बेटे को लेकर शाहरुख़ एवं उनकी पत्नी गौरी खान भी काफी चिंतित हैं. अब बेटे के प्रति किसी भी प्रकार की अनहोनी न हो इसे लिए काफी कुछ शाहरुख़ और गौरी प्लान कर रहे हैं.

aryan khan drug case latest update

बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीते सप्ताह लगातार तीन दिन की सुनवाई के बाद आर्यन की जमानत के आदेश दिए थे. इससे पहले अदालत ने आर्यन की कई जमानत याचिका ख़ारिज की थी हालांकि बीते सप्ताह जमानत के बाद आर्यन घर पहुंच चुका है और रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अब अपने बेटे के लिए शाहरुख़ एवं गौरी निजी बॉडीगार्ड की तलाश में है. साथ ही उसे घर से दूर किसी अन्य स्थान पर रखने का भी प्लान है.

aryan khan

गौरतलब है कि आर्यन के ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद आर्यन को बड़ा झटका लगा है. वही इस मामले से शाहरुख़ की भी छवि खराब हुई है. बेटे को लेकर शाहरुख़ को काफी भला-बुरा सोशल मीडिया पर सुनना पड़ा है वहीं कई लोगों ने अभिनेता को बेटे को सुधारने की सलाह भी दी है हालांकि एक वायरल वीडियो काफी सुर्ख़ियों में जहां एक शख्स शाहरुख़ और गौरी दोनों को बेटे आर्यन को सुधारने की बेहद ख़ास सलाह दे रहा है.

shahrukh khan and aryan khan

एक वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौरी खान को एक शख़्स आर्यन को सुधारने के लिए ख़ास सलाह देते हुए कह रहा है कि बेटे को सुबह 6 बजे उठाओ और उसे 6 चप्पल मारो. आगे शख़्स कहता है कि उसे संस्कार देने की भी जरुरत है और इसके लिए उसका दाखिला विद्या मंदिर में करा देना चाहिए. वीडियो में नज़र आ रहा शख़्स शाहरुख़ को भैया और गौरी को भाभी कह रहा है.

aryan khan

आगे शख़्स ने आर्यन से करवाए जाने वाले काम के बारे में भी बताया. उसने कहा कि, बिजली का बिल भरना, सब्जी लाना, गाड़ी में पेट्रोल भरवाना, अपने कमरे की साफ़-सफाई करना और अपने कपड़े धोना ये सभी काम आर्यन खुद करेगा. आर्यन को गाड़ी टाटा के दो और जूते पहनाओ बाटा के. महंगे जूते पहनाने और महंगी गाड़ी देने की कोई आवश्यकता नहीं है.

aryan khan

शख़्स ने बाकायदा आर्यन को लेकर एक लिस्ट बनाई है. वो बता रहा है कि आर्यन को अब किस तरह की परवरिश दे रहा है. आगे उसने कहा कि, नोकिया का 5110 मोबाईल आर्यन को दो. जिसमे न व्हाट्सएप चलता है और न ही फेसबुक. जो चाचा कह रहे हैं वहीं तुमको करना है.

शाहरुख़ को सलाह देते हुए आगे वीडियो में कहा गया कि शाहरुख़ भैया को समझाओ कि जब अपना खुद का बेटा इतना हरामी हो तो किसी दूसरे के बेटे की बुराई किसी से करें न. शाहरुख़ आर्यन को नालासोपारा, घाटकोपर, नयागांव आदि के लड़कों से दोस्ती ख़त्म करा दो क्योंकि वो वहीं से बिगड़ा है. शख़्स यहीं नहीं रुका. उसने आगे कहा कि, रात में सुलाते समय उसे चार लात मारकर सुलाओ. उससे यह भी कहो कि उसने पापा की इज्ज़त मिट्टी में मिला दी है.

Back to top button