बॉलीवुड

Video: करण जौहर की इससे बढ़िया बेइज्जती नहीं हो सकती, कंगना ने भरी महफ़िल में उतारी थी इज्ज़त

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. अक्सर वे बॉलीवुड सितारों पर भी तीखे हमले करती हुई नज़र आती हैं. हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर पर भी उन्होंने कई बार निशाना साधा है और एक बार फिर से उन्होंने करण को लपेटे में लिया है.

देश की सियासत हो या फिर बॉलीवुड से जुड़ी कोई बात हो अक्सर इन मामलों पर बयान देकर कंगना सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है. फिलहाल वे बॉलीवुड और निर्देशक करण जौहर से जुड़े मामले को लेकर चर्चाओं में हैं. बीते कुछ सालों में करण और कंगना के बीच कई बार झगड़े हुए है हालांकि दोनों के बीच विवाद की शुरुआत सालों पहले हुई थी.

kangana ranaut

फिलहाल कंगना करण से जुड़े एक वीडियो को साझा कर सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने एक वीडियो को सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्मफेयर अवार्ड का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अभिनेत्री, करण को नजरअंदाज करती हुई देखीं जा सकती हैं.

सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अवॉर्ड शो को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और वे एक अवॉर्ड को रिसीव करने के लिए कंगना रनौत के नाम का ऐलान करते हैं. कंगना मंच पर आती है, अवॉर्ड लेती है और स्पीच देकर जाने लगती हैं. हालांकि वे करण को नजरअंदाज कर देती है.

kangana and karan

कंगना जब वापस अपनी जगह पर जाने लगती है तो करण उनसे कहते हैं कि कंगना मैं इधर हूं हालांकि कंगना कोई प्रतिक्रिया नहीं देती है और उन्हें नजरअंदाज करते हुए चली जाती हैं. इसके बाद करण मुस्कुराने लगते हैं. कंगना ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, हाहाहा मेरा एटीट्यूड पहले से ही खराब है. वहीं उन्होंने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा है, इंडस्ट्री में ये मेरा पहला साल है, मैं एक टीनएजर जैसी थी लेकिन एटीट्यूड ऐसा ही था.

kangana and karan

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और करण जौहर का यह वीडियो कंगना के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस एक्ट्रेस की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं और करण की चुटकी लेते हुए उन्हें ख़ूब ट्रोल भी कर रहे हैं. कंगना के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा किया है.

गौरतलब है कि अक्सर ही कंगना रनौत करण जौहर पर निशाना साधते रहती हैं और एक बार फिर से करण पर उन्होंने हमला बोला है. इस बार एक्ट्रेस ने करण की बेइज्जती को वीडियो के माध्यम से बताया है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो बीते करीब 15 सालों से बॉलीवुड में काम कर रही कंगना ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से एक ख़ास और अलग पहचान बनाई है. हाल ही में उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज हुई थी जबकि उनकी आगामी फ़िल्मों में ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘इमर्जेंसी’ जैसी फ़िल्में शामिल है. इतना ही नहीं आने वाले समय में वे ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘सीता- द इनकार्नेशन’ में भी मुख्य भूमिका में देखने को मिलेंगी.

Back to top button